script पूनम पांडे ने फेमस होने के लिए रचा 'मौत' का घटिया षड़यंत्र, कैंसर वैक्सीन की जागरुकता का बनाया बहाना | Poonam Pandey death conspiracy for Internet sensation make excuse of c | Patrika News

पूनम पांडे ने फेमस होने के लिए रचा 'मौत' का घटिया षड़यंत्र, कैंसर वैक्सीन की जागरुकता का बनाया बहाना

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 01:52:21 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे की मौत की खबरों ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया था। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके मौत की खबर को फेक बताया है।

 

poonam_pandey_video.jpg
Poonam Pandey Video: पूनम पांडे की मौत की खबर कल से फैल रही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बताया कि कैंसर वैक्सीन की जागरुकता के लिए मौत का बहाना बनाया था। साथ ही एक्ट्रेस ने सॉरी वीडियो भी जारी किया है।
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय जिंदा हैं। एक्ट्रेस खुद सामने आकर अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर अपनी मौत की खबर को झूठी बताई है। पूनम पांडेय ने कहा कि वो जीवित हैं, लेकिन उन हजारों महिलाओं के बारे में वो दुर्भाग्य से ऐसा नहीं कह सकतीं जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वजह से जीवन गंवा दिया है।
पूनम पांडेय ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित वो औरतें कुछ नहीं कर सकती थीं। बल्कि उन्हें पता ही नहीं था कि क्या किया जाना चाहिए। मैं आपको यहां ये बताने आई हूं कि बाकी कैंसर के उल्ट सर्वाइकल कैंसर से बचा जा सकता है। आपको सिर्फ ये करना है कि टेस्ट्स कराने हैं और HPV वैक्सीन लेना है।’ साथ ही एक्ट्रेस ने ‘Poonam Pandey Is Alive’ नामक वेक वेबसाइट का भी प्रचार कर के लॉगिन करने के लिए कहा। इंस्टाग्राम पर पूनम पांडेय ने लिखा कि वो सबको ये बताने के लिए बाध्य हो रही हैं कि वो यहीं हैं, जीवित हैं। उन्होंने कहा कि ज्ञान की कमी के कारण कई महिलाओं की मौत हो गई जो सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं। उन्होंने कहा कि हमारे पास ये सुनिश्चित करने के लिए समय है कि इससे किसी और की जान न जाए। पूनम पांडेय ने ये भी लिखा कि हमें जागरूकता फैला कर एक-दूसरे को सजग करना चाहिए।’

ट्रेंडिंग वीडियो