scriptPoonam Pandey death New update where is her body | पूनम पांडे के शव का नहीं पता, बहन ने भी बंद किया फोन, आखिर चल क्या रहा है? | Patrika News

पूनम पांडे के शव का नहीं पता, बहन ने भी बंद किया फोन, आखिर चल क्या रहा है?

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 06:10:07 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। उनमें सबसे बड़ा सवाल है कि उनका शव कहा है? आइए जानते हैं पूरी डिटेल।

Poonam Pandey death New update where is her body
पूनम पांडे का 32 की उम्र में निधन।
अभिनेत्री पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में 1 फरवरी की रात निधन हो गया है। पूनम के मैनेजर ने इस दुखद खबर की पुष्टि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर की है। बहुत ही कम उम्र में एक्ट्रेस के दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान है। साथ ही उनके फैंस काफी दुखी भी है। पूनम पांडे के निधन के बीच कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

आखिर शव कहां है?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक किसी को उनके शव के बारे में पता नहीं है। एक्ट्रेस लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थी, उस बिल्डिंग के पार्क में कोई भी उनके निधन से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे रहा है। चौकाने वाली बात तो यह है कि मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने अपना फोन ही बंद कर लिया है।
पूनम पांडे के निधन पर बॉलीवुड के जाने-माने लोगों ने दुख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्हें श्रद्धांजली देने वालो में क्वीन कंगना रनौत,राखी सावंत, टीवी एक्टर करण कुंद्रा, बिग बॉस का हिस्सा रह चुके और राजनीतिक एनालिस्ट तहसीन पूनावाला, फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो