script पूनम पांडे की अचानक मौत होने का दावा, टीम ने किया सनसनी खुलासा | The team confirmed the news of Poonam Pandey's death | Patrika News

पूनम पांडे की अचानक मौत होने का दावा, टीम ने किया सनसनी खुलासा

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 12:53:39 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

Poonam Pndey Death News:पूनम पांडे का निधन होने का दावा. इस खबर को टीम ने किया कंफर्म। गुरूवार की रात अपने होमटाउन में ली आखिरी सांस।

poonam.jpg
पूनम पांडे के निधन की खबर को टीम ने किया कंफर्म
Poonam Pndey Death News:एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का गुरूवार की रात को निधन मौत होने का दावा किया जा रहा है। बता दें एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं। उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की जानकारी दी गई है। पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है। पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दम तोड़ा दिया था।
poonam_post.jpgअपने होमटाउन में ली आखिरी सांस
एक्ट्रेस पूनम पांडे की निधन पर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। उनकी टीम ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया हे कि पूनम ने गुरूवार की रात अपने होमटाउन में आखिरी सांस ली। हालांकि उनके अंतिम संस्कार की सूचना अब तक नहीं मिली है। पूनम पांडे की कैंसर की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है। कुछ दिनों पहले उन्होंने गोवा की क्लीप शेयर की थी जिसमें वो इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। अब अचानक उनके इंस्टाग्राम पर मौत की खबर देख हर कोई हैरान है।
यह भी पढ़ें

63 साल के सुपरस्टार संग रोमांस करेगी 29 साल की ये एक्ट्रेस, बॉबी देओल भी निभाएंगे अहम किरदार

सर्वाइकल के चौथे स्टेज पर थीं एक्ट्रेस
बताया है कि अपनी बीमारी का पता उन्हें हाल ही में लगा था और वह सर्वाइकल कैंसर की चौथीं स्टेज पर थीं। टीम ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। बता दें पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो