scriptपूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ लगाए आरोप, यहां पढ़े पूरा मामला | poonam pandey files criminal case against shilpa shetty husband | Patrika News

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ लगाए आरोप, यहां पढ़े पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2020 03:57:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पूनम ने बताया कि इन सब चीजों से वो इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया। इस उम्मीद के साथ कि वापस आने पर …..

poonam pandey  shilpa shetty husband

poonam pandey shilpa shetty husband

मॉडल और एकट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey)एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि इस बार वह अपने हॉट फोटो और वीडियो की वजह से नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंदा को लेकर चर्चा में है। पूनम ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह के खिलाफ केस किया है। पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज ना किए जाने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बताया जा रहा है कि यह विवाद साल 2019 का है, जब पूनम ने आर्म्सप्राइम मीडिया ( Armsprime Media) नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। यह कॉन्ट्रैक्ट पूनम को अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था। जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था।
poonam pandey
पूनम के मुताबिक, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है। इसके बाद उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। उनके नंबर पर उन्हें अश्लील चित्र और वीडियो आने शुरू हो गए।
View this post on Instagram

Happy Diwali ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

एक रिपोर्ट के अनुसार, पूनम ने बताया कि इन सब चीजों से वो इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया। इस उम्मीद के साथ कि वापस आने पर सब ठीक हो जाएगा। वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ रहा है। लगातार हो रही परेशानी के चलते अब उन्हें अपना नंबर बदलना पड़ा है। उन्होंने नए नंबर से राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ से बातचीत की। जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आना शुरू हो गई। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे बलात्कार, अपहरण, हत्या और एसिड हमले की लगातार धमकियां मिल रही हैं।
poonam pandey
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो