scriptहीरो की तलाश में पूनम पांडे | Poonam Pandey in search of a hero | Patrika News

हीरो की तलाश में पूनम पांडे

Published: Apr 09, 2015 06:43:00 pm

फिल्म
निर्माता ने कहा कि पूनम ने हीरो के चयन के लिए ऑनलाइन खोजबीन के इस अभूतपूर्व
विचार को हमारे सामने रखा

Poonam Pandey

Poonam Pandey

मुंबई। फिल्म “नशा” से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी अगली फिल्म “हेलेन” के लिए एक मुख्य अभिनेता की तलाश में है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि पूनम सोशल नेटवर्किग वेबसाइट के जरिए अभिनेता का चुनाव करेगी।

पूनम के मुताबिक, फिल्म में हीरो की भूमिका के लिए निर्माताओं और निर्देशकों ने 1,000 से अधिक अभिनेताओं और मॉडल का ऑडिशन लिया। लेकिन फिल्म में मेरे साथ काम करने के लिए उनमें वह बात नहीं थी।

फिल्म निर्माता ने कहा कि पूनम ने हीरो के चयन के लिए ऑनलाइन खोजबीन के इस अभूतपूर्व विचार को हमारे सामने रखा। सुरेश नकूम ने कहा, पूनम ने सुझाव दिया कि हम टि्वटर के जरिए फिल्म के हीरो की तलाश करें। हमें यह विचार पसंद आया।

गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किग साइट टि्वटर से ही पूनम को रातोंरात स्टार बना दिया था। “हेलेन” फिल्म का निर्देशन अजीत रामपाल करेंगे, जबकि “द वल्र्ड नेटवर्क्स” के बैनर तले सुरेश नकूम और विपिन मेधकर द्वारा इसका निर्माण किया जाएगा।

इसके जरिए प्रतिभागियों को अपनी क्षमता के अनुसार अपनी पसंद की किसी भी फिल्म के दृश्य या संवाद का अभिनय कर दो मिनट का ऑडिशन वीडियो ऑनलाइन भेजना होगा। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू की जाएगी, जबकि अगस्त में यह रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो