scriptआखिरकार इस वर्ल्ड कप में पूनम पांडे ने पूरा कर दिखाया अपना वादा, शेयर किया ऐसा वीडियो और तस्वीर | Poonam Pandey Shares her bold pics after team india win match | Patrika News

आखिरकार इस वर्ल्ड कप में पूनम पांडे ने पूरा कर दिखाया अपना वादा, शेयर किया ऐसा वीडियो और तस्वीर

locationमुंबईPublished: Jul 05, 2019 01:48:30 pm

इस बार अपना वादा पूरा कर गई पूनम पांडे, टीम इंडिया के लिए शेयर की ख़ास फोटो…

poonam pandey

poonam pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से खूब फेमस हैं। वह जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच होता है या फिर वर्ल्डकप आता है तो उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। पूनम पांडे ने साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वह सारे कपड़े उतार देंगी और इसी बयान के बाद पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई नहीं भूल पाया है। हालांकि, उन्होंने फैंस से किया अपना वादा पूरा नहीं किया था। लेकिन अब 2019 वर्ल्ड कप में पूनम इंडिया की हर जीत का जश्न मना रही हैं। इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पूनम ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं।

poonam pandey

तस्वीर से पहले शेयर किया था वीडियो
सामने आई पूनम पांडे की नई तस्वीर में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं।

poonam pandey

अभिनंदन का मजाक उड़ाने पर भी पूनम ने शेयर किया था वीडियो
बता दें कि पूनम पांडे वर्ल्ड कप आते ही सुर्खियों में छा जाती हैं। पिछले दिनों पाकिस्तान के एक विज्ञापन में भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाने के बाद मुंह तोड़ जवाब देते हुए पूनम ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था और जमकर वायरल भी हुआ था।

poonam pandey
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो