scriptRelease हुआ पूनम पांडेय के सेक्सी संता वाला वीडियो  | Poonam Pandey to gift fans 'sexy video' on Christmas | Patrika News

Release हुआ पूनम पांडेय के सेक्सी संता वाला वीडियो 

Published: Dec 28, 2015 02:26:00 pm

पूनम पांडेय ने अपने फैंस के लिए क्रिसमस के मौके पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने मादक अदाओं को दिखाती नजर आ रही हैं

poonam pandey

poonam pandey

मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग कारनामों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय इस बार क्रिसमस पर कुछ ऐसा किया हैं जो उनके फैंस के लिए बेहद ही खास होगा। उन्होंने अपने फैंस के लिए क्रिसमस के मौके पर अपना बेहद ही कामुक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वह अपने सेक्सी फिगर को बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाती नजर आ रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने टि्वटर पर इसका एक टीजर अपलोड किया था। जिसके बाद उन्होंन इसका पूरा वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि इंतजार खत्म हुआ। अब पूनम पांडेय के स्टाईल में क्रिसमस मनाइए.. 

गौरतलब है कि पूनम पांडेय ने फरवरी 2011 में माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर शुरुआत की, इसके बाद ट्विटर पर उनके 7,18,057 फॉलोअर्स हैं। इस वीडियो के बारे में उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं जब से ट्विटर से जुड़ी हूं, मेरे काफी प्रशंसक हो गए हैं। उन्होंने मेरा समर्थन किया और मेरी प्रशंसा की, लेकिन उनकी शिकायत है कि मैं नियमित रूप से वीडियो अपलोड नहीं कर रही हूं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं अश्लील वीडियो साझा करूं और क्रिसमस से बेहतर और कौन-सा अवसर हो सकता है। नशा की अभिनेत्री ने पिछले साल की शुरुआत में एक वीडियो साझा किया था। यह वीडियो उससे भी हॉट है।

ट्रेंडिंग वीडियो