scriptये क्या सड़क पर नाइटी पहनकर ही निकल गईं पूनम पांड? देंखे वीडियो | poonam pandey video gone viral on internet poonam was wearing nighty | Patrika News

ये क्या सड़क पर नाइटी पहनकर ही निकल गईं पूनम पांड? देंखे वीडियो

Published: Jun 01, 2022 02:19:30 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

शो लॉकअप तो खत्म हो गया है, लेकिन इससे जुड़े कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इनमें से अक हैं पूनम पांडे। बोल्ड अदाओं और तस्वीरों की वजह से वो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर वो अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनका लुक आपको थोड़ा अटपटा लग सकता है।

दरअसल में पूनम इस बार सड़कों पर नाइटी पहलकर ही निकल गईं। हाल ही में पूनम पांडे मुंबई में चिल करने के लिए अपने घर से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
असल में ये नाइटी नहीं बल्कि डीप नेक शॉर्ट ड्रेस है जो एकदम नाइटी जैसी लग रही है, जिसे देख लोग हैरान रह गए। इस व्हाइट ड्रेस में पूनम काफी हॉट लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ पूनम ने न्यूड मेकअप किया है और चोटी बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट हाई हील्स के साथ पूरा किया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1531919755061317632?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें गोवा के काणकोण पुलिस ने एक्ट्रेस और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट न्यायिक मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास काणकोण के सामने यह चार्जशीट पेश की गई है। चार्जशीट में कहा गया है कि पूनम पांडे ने गोवा के चपोली बांध में साल 2020 में न्यूड फोटोशूट किया था।
2020 में हुई इस घटना के बाद कई लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत की थी। पूनम पांडे के फोटोशूट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसने नेटिजन्स को नाराज कर दिया था। पुलिस ने अब पूनम और सैम बॉम्बे के खिलाफ सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत, अश्लील वीडियोग्राफी और खुले सार्वजनिक स्थान पर नाचने और गाने के लिए मामला दर्ज किया है।
आपको बता दें कि पूनम पांडे हाल ही में कंगना के शो लॉकअप में नजर आई थीं। शो में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी काफी चीजों से पर्दा भी उठाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो