ब्रेकअप के बाद अरबाज के तंज पर मलाइका ने दिया करारा जवाब
Kamal Singh Rajpoot
| Updated: 03 Oct 2016, 10:50:00 PM (IST)
ब्रेकअप के बाद अरबाज के तंज पर मलाइका ने दिया करारा जवाब
arbaaz-malaika

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा खान पर तंजा कसा है

मुंबई। हाल ही के दिनों में बॉलीवुड इंडस्टी में कई स्टार कपल के ब्रेकअप देखने को मिले है। इनमें एक ब्रेकअप सलमान खान के भाई-भाभी अरबाज और मलाइका का रहा था। हालांकि इनके बारे में मीडिया में अलग-अलग तरह की सामने आई। किसी ने लिखा कि इनका ब्रेकअप हो गया तो किसी ने लिखा कि ये अभी भी एक दूसरे के रिलेशनशिप में है। लेकिन अरबाज इन अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं और मलाइका एक दूसरे से अलग हो चुके है।

इसके बाद अरबाज ने बिना मलाइका का नाम लिए सोशल मीडिया पर टारगेट करना शुरू कर दिया। अरबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमे लिखा, मुझे नहीं मालूम कि मैं कितना ताकतवर हूं। मैंने एक ऐसे इंसान को माफ किया, जिसे अपनी गलती पर कोई पछतावा नहीं है और यहां तक कि उसने मुझसे अब तक माफी भी नहीं मांगी है।

लेकिन अरबाज के इस तंज पर मलाइका भी चुप नहीं रही। उन्होंने अपने पूर्व पति को उसी के लहजे में जवाब दिया। अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, अगर आप किसी को बार-बार मौके देते हो, तो वह आपकी इज्जत कम करना शुरू कर देता है। वह आपके द्वारा बनाए गए स्टैंडर्ड को नजरअंदाज करने लगता है, क्योंकि उसे मालूम है कि आप उसे अभी एक मौका और देंगे। उसे आपको खोने का डर नहीं लगता, बल्कि उसे लगने लगता है कि कुछ खास असर नहीं पड़ेगा।

बता दें कि इस साल मार्च में पॉपुलर रियलिटी शो 'पावर कपलÓ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए तभी से इनके अलग होने की खबरें आने लग गई थी। हालांकि इस साल ईद के मौके पर सलमान के घर पर आयोजित हुई में ये कपल दोबार साथ नजर आया था। जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि अरबाज और मलाइका के बीच रिलेशशिप ठीक हो गया है लेकिन अरबाज के बयान के बाद इन सब खबरों को विराम लग गया है। मलाइका और अरबाज की शादी को 23 साल हो चुके हैं और दोनों का 13 साल का एक बेटा अरहान है।