scriptप्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में हुई Amitabh Bachchan की एंट्री, बड़े कलाकारों से बनेगी एतिहासिक! | prabhas film deepika padukone amitabh bachchan entry in nag ashwin | Patrika News

प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में हुई Amitabh Bachchan की एंट्री, बड़े कलाकारों से बनेगी एतिहासिक!

Published: Oct 09, 2020 06:00:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शामिल हो गए हैं। वैजंयती मूवीज ने अपने 50 साल की जर्नी को पूरा करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

Amitabh Bachchan entry in Prabhas and Deepika film

Amitabh Bachchan entry in Prabhas and Deepika film

नई दिल्ली | फिल्म बाहुबली (Bahubali) से सबका दिल जीतने वाले प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। वो जल्द ही अपनी नेक्सट फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन इसमें खास बात ये है कि प्रभास की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ बनने जा रही हैं। वहीं स्टारकास्ट में एक नाम और शामिल हो गया है जिसके बाद ये फिल्म बाहुबली की तरह इतिहास रच सकती है। दरअसल, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी फिल्म का हिस्सा बना लिया गया है। वैजयंती मूवीज ने फिल्म को पहले ही लेजेंडरी बता दिया है।

 

https://twitter.com/VyjayanthiFilms?ref_src=twsrc%5Etfw

नाग अश्विन की इस फिल्म को वैजंयती मूवीज (Vyjyanthi films) ला रहा है। इसी प्रोडक्शन हाउस ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक इंट्रोडक्शन वीडियो साझा किया है जिसमें के वैजंयती प्रोडक्शन हाउस के 50 साल पूरे होने का जिक्र भी किया जा रहा है। अमिताभ की फिल्मों के कई सीन्स को लगाया गया है। वहीं बिग बी को लेजेंड बताते हुए फिल्म को ऐतिहासिक बनाने की ओर इशारा किया गया है। बता दें कि वैजयंती मूवीज की फिल्में अपनी भव्यता के लिए जानी जाती हैं। जाहिर है कि दर्शक प्रभास और दीपिका की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने को बरकरार हैं। वहीं दीपिका तीसरी बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करती हुई नजर आएंगी।

https://twitter.com/VyjayanthiFilms?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फिल्म के साथ जुड़ने की खुशी जताई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मुझे बहुत खुशी है और मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इस फिल्म से जुड़ रहा हूं। उन्होंने वैजयंती मूवीज को 50 साल पूरे करने की बधाई भी दी है। वहीं डायरेक्टर नाग अश्विन ने दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर को बहुत ही इंटरेस्टिंग बताया है। उन्होंने कहा कि ये लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। दीपिका और प्रभास के बीच केमेस्ट्री को भी फिल्म में खास जगह दी जाएगी। अब देखना होगा कि ये जोड़ी दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो