scriptशादी को लेकर बाहुबली प्रभास ने तोड़ी चुप्पी | Prabhas finally opens up on rumours of marriage | Patrika News

शादी को लेकर बाहुबली प्रभास ने तोड़ी चुप्पी

Published: Aug 06, 2017 06:15:00 pm

पहले फैंस ये जानना चाहते थे कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान शादी कर करेंगे…लेकिन अब लोग ये जानना चाहते हैं कि बाहुबली प्रभास कब शादी करेंगे…

पहले फैंस ये जानना चाहते थे कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान शादी कर करेंगे…लेकिन अब लोग ये जानना चाहते हैं कि बाहुबली प्रभास कब शादी करेंगे। क्योंकि वे बाहुबली सीरीज की दो शानदार फिल्मों के बाद ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। अब प्रभास का दुनियाभर में अमरेन्द्र बाहुबली के रूप डंका बच रहा है।
फिल्म इंडस्ट्रीज की हर हीरोइन प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं…बाहुबली की अपार सफलता के बाद इन दिनों उनकी को—स्टार अनुका शेट्टी से लिंकअप की खबरें तूल पकड़ रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों की तो शादी की खबरें भी काफी वायरल होने लगी थी। कई रिपोर्ट्स तो ऐसी भी आ रही थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। इसी को लेकर हालिया इंटरव्यू में प्रभास ने बात की।
इन सब अफवाहों से परेशान प्रभास ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। हाल में एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा कि फिलहाल मेरी फीमेल फैन्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहा हूं। यहां तक कि मैंने इसके बारे में अभी तक सोचा भी नहीं है। मैं खुद को लकी समझता हूं, जब लोग मेरी तारीफ करते हैं।
लिंकअप्स को लेकर बात करते हुए प्रभास ने कहा…’ये खबरें तो नॉर्मल हैं। वैसे भी अगर आप किसी एक्ट्रेस के साथ एक से ज्यादा फिल्में करते हैं, तो आपका नाम उनके साथ जरूर जोड़ा जाता है। पहले मुझे इन खबरों से बुरा लगता था कि लोग ऐसे कैसे—कैसे लोगों का नाम साथ जोड़ देते हैं, लेकिन अब मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।’
अब प्रभास साहो में नजर आने वाले हैं…यह फिल्म धमाकेदार एक्शन से भरपूर होगी और इस फिल्म में काम करने के लिए प्रभास काफी एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो