scriptबाहुबली प्रभास को ये खास तोहफा देने की तैयारी कर रही हैं श्रद्धा | Prabhas Gets a Sweet Surprise from Shraddha Read more at: https:www | Patrika News

बाहुबली प्रभास को ये खास तोहफा देने की तैयारी कर रही हैं श्रद्धा

Published: Sep 20, 2017 09:40:01 pm

‘बाहुबली’ प्रभास को ये खास तोहफा देने की तैयारी कर रही हैं श्रद्धा, जानकर दंग रह जाएंगे….

Shraddha_Kapoor

Shraddha_Kapoor

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी धूम मचाने को तैयार है। श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ में ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट लीड रोल में नजर आने वाली हैं इसके लिए उनका नाम भी फाइनल हो चुका है।

श्रद्धा ने हाल में सोशल मीडिया पर बताया कि वह बाहुबली से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। श्रद्धा ने मुलाकात के दौरान प्रभास को इंप्रेस करने के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। इसके लिए उन्होंने प्रभास की सभी फिल्मों को देख डाला। चर्चाओं के मुताबिक, इसका मकसद है प्रभास की ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेकर उन्हें इंप्रेस करने का है।

बता दें कि साहो में श्रद्धा कपूर डबल रोल में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा इस फिल्म में साहसी और शर्मीली लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वह इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्शन करती दिखेंगी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा जमकर पसीना बहा रहीं हैं. उनका सारा फोकस फिल्म के लिए वजन कम करने पर है। श्रद्धा से पहले इस फिल्म के लिए कई हीरोइनों के नामों पर चर्चा हुई थी। इनमें कैटरीना, दिशा पाटनी, पूजा हेगड़े जैसे नाम सामने आए। हालांकि सभी नामों पर श्रद्धा भारी पड़ी।

श्रद्धा ने साहो के लिए तेलुगु और तमिल भाषा भी सीखा शुरू कर दिया है। बाहुबली के बाद प्रभास की ये फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक मशहूर बॉलीवुड संगीतकार शंकर एहसान लॉय देंगे। फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बाहुबली के बाद यह प्रभास की मोस्टअवेटेड फिल्म है। अब देखना यह होगा क्या बाहुबली की तरह साहो भी दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो