scriptप्रभास ने जिम ट्रेनर को दी लग्जरी कार की सौगात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह फोटो | Prabhas gifts range Rover car of rs 73 lakh claims viral photo | Patrika News

प्रभास ने जिम ट्रेनर को दी लग्जरी कार की सौगात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह फोटो

locationमुंबईPublished: Sep 06, 2020 07:47:28 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

प्रभास ने जिम ट्रेनर को दी लग्जरी कार की सौगात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह फोटो

प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट लाखों की कार

प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट लाखों की कार

बाहुबली एक्टर प्रभास की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें प्रभास अपने जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी उनकी पत्नी और बच्चों के साथ ग्रे कलर की रेंज रोवर लग्जरी कार के साथ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत करीब 73 लाख रुपए है और अभिनेता प्रभास ने यह कार अपने जिम ट्रेनर को गिफ्ट की है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास डायरेक्टर ओम राऊत की फिल्म आदिपुरुष में भगवान श्री राम का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म रामायण पर आधारित होगी। जिसमें सैफ अली खान रावण का किरदार निभाएंगे और यह फिल्म 2022 में रिलीज होने की संभावना है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने साथ काम करने वाली टीम के सपने पूरे करते रहते हैं। ऐसे में बाहुबली स्टार प्रभास ने भी जिम ट्रेनर को लग्जरी रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। जिसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फोटो में एक्टर के साथ जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो