WOW! तो इस तरह प्रभास कर रहे हैं श्रद्धा को इंप्रेस, आखिर क्या है मांजरा..?

By: Riya Jain
| Published: 11 Sep 2017, 12:37 PM IST
WOW! तो इस तरह प्रभास कर रहे हैं श्रद्धा को इंप्रेस, आखिर क्या है मांजरा..?
saaho

WOW! तो इस तरह प्रभास कर रहे हैं श्रद्धा को इंप्रेस, आखिर क्या है मांजरा..?

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पार्कर रिलीज होने वाली है। पर आपको जानकर हैरानी होगी की वे अभी से ही फिल्म के प्रमोशन के साथ साथ अपनी अगली दो फिल्मों के काम में जुट गई हैं। हाल ही में वह फिल्म साहो के लिए प्रभास से मिलने पहुंची थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास से हुई इस मुलाकात के बारे में श्रद्धा ने बताया। श्रद्धा ने प्रभास की तारीफ करते हुए कहा की वे बहुत अच्छे से मिले और मिलते ही उन्होंने पहला सवाल किया,- आप थक गई हैं, आपको भूख लगी होगी, चलिए खाना खाते हैं'। इतना सुनते ही श्रद्धा उनसे इंप्रेस हो गई।

 

 

 

 

🤓 @shaleenanathani @shraddha.naik @amitthakur_hair #HASEENAPARKAR #22ndSept

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा ने बताया की,- मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि वे भी मेरी ही तरह फूडी हैं। तो इससे ये कहना साफ होगा की सेट पर इनकी खूब दोस्ती जमने वाली है।

#1 Prabhas' photoshoot for 'SAAHO' movie #handsome #prabhas #saaho #newstill #latest

A post shared by Prabhas Raju Uppalapati (@prabhas_raju) on

श्रद्धा ने बताया कि प्रभास ने उनके लिए आंध्र प्रदेश की मशहूर बिरयानी मंगवाई जो की प्रभास की भी फेवरेट है। इसके बाद उन्होंने सात तरह की चटनी के साथ एक डोसा मंगवाया। इन सब से तो लगता है की इनकी ये पहली मुलाकात काफी अच्छी रही है।

बता दें इन दिनों श्रद्धा फिल्म साहो के लिए फिटनैस ट्रेनिंग भी ले रही हैं। सबसे मजेदार बात तो ये है की वे इस फिल्म के लिए सायना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं। अब आप समझ ही गए होंगे श्रद्धा का स्मार्टमूव। जी हां वे सायना नेहवाल की बायोपिक और बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म साहो के लिए एकसाथ काम कर रही हैं।

उन्हें साहो के लिए अपना वजन कम करना था और सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेनी थी इसलिए श्रद्धा ने दोनों ही फिल्मों के लिए कॉमन रास्ता ढूंढ लिया है।

 

 

Today training with the champ herself @nehwalsaina 🏸 ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इन दिनों श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल के साथ में बैडमिंटन की बारीकियों पर काम कर रही हैं। साथ ही बैडमिंटन खेलते हुए अपने वजन घटाने पर भी काम कर रही हैं।

वहीं अगर प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो की बात करें तो इस फिल्म का टीजर लॅान्च हो चुका है। इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाएगा। बता दें इस फिल्म की 30% शूटिंग हो चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में अभी श्रद्धा का पूरा शूट बाकी है। अब श्रद्धा जल्द ही टीम के साथ जुड़कर अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी।

 

Shraddha Kapoor