scriptOMG: परिवार ने की बाहुबली की शादी पक्की..जानिए कब और किससे होगी शादी | prabhas marriage conferm | Patrika News

OMG: परिवार ने की बाहुबली की शादी पक्की..जानिए कब और किससे होगी शादी

Published: Jan 21, 2018 06:12:33 pm

Submitted by:

Amit Singh

लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइग किसी से छिपी नहीं है। अब ये बात Conferm भी हो गई है कि प्रभास इसी साल शादी करने जा रहे हैं।

prabhas marriage conferm

prabhas marriage conferm

बाहुबली से पूरी दुनिया में खलबली मचा देने वाले प्रभास अब जल्द ही शादी करने जा रहे है। बाहुबली की कामयाबी के बाद से ही उनकी शादी की अटकले तेज हो गई थी। लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइग भी किसी से छिपी नहीं है। अब ये बात Conferm भी हो गई है कि प्रभास इसी साल शादी करने जा रहे हैं।

Tiger Zinda Hai Day 28: कायम है टाइगर की धहाड़… एक के बाद एक 6 फिल्में हुई ढेर

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने बताया कि – काफी समय से ये पूछा जा रहा है कि प्रभास आखिर शादी कब करेंगे। मैं ये बता दूं कि हो सकता है कि प्रभास इसी साल शादी कर लें इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि वो खुद भी इस साल शादी करना चाहते है। बता दें कि प्रभास के अंकल कृष्णम राजू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार हैं। कृष्णम राजू ने प्रभास के शादी की ये जानकारी अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान दिया है।

पद्मावत पर फूटा लोगों का गुस्सा, कई राज्यों में शुरु हुई हिंसा

शादी की तारीख तय होने के साथ ही अब नई बहस भी छिड़ गई है कि आखिर कौन होगी प्रभास की दुल्हन? इस बहस में सबसे आगे ऐक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का नाम सामने आ रहा है। काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि दोनो को ही कई मौके पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।माना जा रहा है कि हो ना हो अनुष्का ही बनेंगी प्रभास की दुल्हनियां।

फैन्स की फरमाइश पर पूनम पांडे बनाएंगी फिल्म

बता दें कि प्रभास आजकल अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर उनके साथ इश्क फरमाने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो