script‘साहो’ से डरा बॉलीवुड, पहले ही दिन कमा सकती है इतने करोड़, टूट टूट जाएंगे सभी बड़े रिकॉर्ड! | Prabhas movie Sahoo first day box office collection prediction | Patrika News

‘साहो’ से डरा बॉलीवुड, पहले ही दिन कमा सकती है इतने करोड़, टूट टूट जाएंगे सभी बड़े रिकॉर्ड!

locationमुंबईPublished: Aug 29, 2019 08:05:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

बॉक्स ऑफिस पर इसकी Sahoo कमाई को लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर्स डरे हुए नजर आ रहे हैं।

sahoo

sahoo

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कल 30 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त चल रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई को लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर्स डरे हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में जबदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। बता दें कि यह फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज हो रही है।

 

'साहो' से डरा बॉलीवुड, पहले ही दिन कमा सकती है इतने करोड़, टूट टूट जाएंगे सभी बड़े रिकॉर्ड!
इसकी ओपनिंग डे की कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म 100 करोड़ रुपए कमा सकती है। बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 2.0 10 हजार स्क्रीन्स पर वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई थी। इसने पहले दिन भारत में 70 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं प्रभास की ही सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने पहले दिन 121 करोड़ रुपए कमाए थे। यह फिल्मभारत में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर ‘साहो’ पहले ही दिन अगर 100 करोड़ का बिजनेस करती है तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। ट्रेड एनालिस्ट के अनुमान के मुताबिक पहले दिन ‘साहो’ का भारत में कुल कलेक्शन 75 करोड़ के करीब हो सकता है।

 

'साहो' से डरा बॉलीवुड, पहले ही दिन कमा सकती है इतने करोड़, टूट टूट जाएंगे सभी बड़े रिकॉर्ड!

बता दें 30 अगस्त के बाद 13 सितंबर तक कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो रही है। 13 सितंबर को ‘सेक्शन 375’ और ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज होगी। ‘साहो’ को रिलीज से पहले और रिलीज के बाद कोई बड़ी फिल्म नहीं है। साउथ के साथ ही नॉर्थ इंडिया में भी प्रभास की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज ‘साहो’ के आस—पास नहीं रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो