अक्षय और जॉन को टक्कर नहीं देंगे प्रभास, 'साहो' की रिलीज डेट टली, असली वजह आई सामने
Shaitan Prajapat
| Updated: 19 Jul 2019, 07:57:33 PM (IST)
अक्षय और जॉन को टक्कर नहीं देंगे प्रभास, 'साहो' की रिलीज डेट टली, असली वजह आई सामने
Saaho Mission Mangal Batla House

निर्माताओं से जुड़े एक प्रवक्ता ने कहा, 'हम दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म पेश करना चाहते हैं ...

साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से 'साहो' (Saaho) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी। निर्माता इस एक्शन पैक्ड स्टोरी और क्वालिटी के साथ किसी प्रकार कोई समझौता नहीं करना चाहते। इसलिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाने का निर्णय लिया।

 

Saaho Film

निर्माताओं से जुड़े एक प्रवक्ता ने कहा, 'हम दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म पेश करना चाहते हैं। एक्शन दृश्यों को अधिक बेहतर बनाने के लिए हमें कुछ और समय चाहिए। हालांकि, हम स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन हम 'साहो' के साथ स्वतंत्रता और देशभक्ति के महीने से जुड़े रहना चाहते हैं। हम सबसे बड़ी फिल्म को सबसे बड़े पैमाने पर रिलीज करने के लिए समर्पित हैं।' अब 'साहो' 30 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म 'साहो' में एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस का पूरा डोज है। मल्टीस्टारर मूवी में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ अहम रोल में दिखेंगे। सुजीत के डायरेक्शन में बनी साहो तमिल, हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी। 15 अगस्त को हिंदी सिनेमा की दो फिल्मों मिशन मंगल, बाटला हाउस के साथ 2 तेलुगू मूवी राणारंगम और एवारु से क्लैश होगा।

Saaho Film
Show More