scriptBDAY SPECIAL:शाहिद की फैन थी कभी प्राची, अब अपनी उम्र से बड़े लड़कों में है दिलचस्पी, जाने कई खास बातें… | prachi desai birthday some amazing unknown facts kosha movie | Patrika News

BDAY SPECIAL:शाहिद की फैन थी कभी प्राची, अब अपनी उम्र से बड़े लड़कों में है दिलचस्पी, जाने कई खास बातें…

Published: Sep 12, 2017 09:23:25 am

Submitted by:

Riya Jain

BDAY SPECIAL:शाहिद की फैन थी कभी प्राची, अब अपनी उम्र से बड़े लड़कों में है दिलचस्पी, जाने कई खास बातें…

prachi desai

prachi desai

आज टीवी के पॅापुलर शो कसम से की बानी यानी प्राची देसाई का जन्मदिन है। काफी छोटी उम्र में ही प्राची ने अपने करियर में सफलता हांसिल कर ली थी। उनका टीवी से बॅालीवुड का सफर आसान तो नहीं था पर कहना गलत नहीं होगा की सीरियल से अचानक बॅालीवुड फिल्मों में काम करने का ऑफर आना किस्मत और टैलेंट दोनों की ही देन है। तो चलिए आज आपको बताते हैं प्राची से जुड़ी कई दिलचस्प बाते…

 

 

🖤 #June

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai) on

17 साल की उम्र में ही मिल गया था टीवी इंडस्ट्री में काम
प्राची देसाई ने अभी अपनी 12वीं खत्म की ही थी की उन्हें एकता कपूर के सीरियल में काम करने का ऑफर आ गया था। वे बहुत जल्द ही सीरियल कसम से की बानी बहू के किरदार से छोटे पर्दे पर फेमस हो गई थी। उनका ये सीरियल उन दिनों टीआरपी में सबसे आगे था।

शाहिद कपूर की थी बहुत बड़ी फैन
प्राची ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की जब वे छोटी थी तो वे एक्टर शाहिद कपूर के पीछे पागल थी। हांलाकि बड़े होते होते उनकी पसंद भी बदली और वे शाहिद से ऋतिक रोशन पर आ गईं।

रोहित शेट्टी संग था प्राची का अफेयर
कहा जाता है की जब साल 2012 में वे रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन में काम कर रही थी उन दिनों निर्देशक रोहित शेट्टी और प्राची के बीच काफी नजदीकिंया बड़ रही थी। सुनने में तो ये भी आया था की रोहित प्राची को डेट कर रहे हैं। हांलाकि बाद में प्राची ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था।

अपनी उम्र से बड़े लड़को संग करना चाहती हैं काम
प्राची ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की,- मैं हमेशा चाहती थी कि अपने से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करूं। मुझे लगता है कि बड़ी उम्र का आदमी और जवान औरत का मूवी को काफी इंट्रेस्टिंग बना देता है।

Can’t help but go crazy with @zoomtv 😝👯👻 And again styled by my #amaze @sanjanabatra 😘

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai) on

कैंडी क्रश से करती हैं दुश्मनों को क्रश
प्राची देसाई बताती हैं की उनका फैवरेट पास्टाइम कैंडी क्रश खेलना है। उन्हें लोगों का फोन लेकर उसमें गेम खेलना बेहद पसंद हैं। प्राची बताती हैं की वे जिन लोगों को पसंद नहीं करती उनको इमेजिन करके क्रश कर देती हैं।

बता दें 2008 में प्राची के लिए एक्टिंग करियर काफी लकी साबित हुआ। प्राची को फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में प्राची ने फरहान अख्तर की पत्नी की भूमिका निभाई थी। जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर आया था उन दिनों वे कसम से सीरियल में काम कर रही थी। फिल्म के ऑफर के बाद उन्होंने बीच में शो छोड़ दिया। इसके बाद प्राची लाइफ पार्टनर, वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई, बोल बच्चन,पुलिसगिरी,एक था विलेन, अज़हर जैसी फिल्मों में काम किया।

 इन दिनों प्राची अपनी आने वाली फिल्म कोशा के शूट्स में बिजी हैं। इस फिल्म में वे एक रॅाकस्टार का किरदार निभाती दिखाई देंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने बालों का लुक चैंज कर उन्हें बैंगनी कलर का करवाया है। उम्मीद करते हैं उनका ये नया एक्सपैरिमेंट उनके लिए लक्की साबित हो और उनकी आने वाला फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हांसिल करे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो