बॉलीवुड में गूंजी शादी की शहनाई..अब ये स्टार भी 22 तारीख को कर रहा है सगाई!

By: Amit Singh
| Published: 04 Jan 2018, 01:11 PM IST
बॉलीवुड में गूंजी शादी की शहनाई..अब ये स्टार भी 22 तारीख को कर रहा है सगाई!
prateek babbar engagement 22 january

जल्द ही प्रतीक, टाईगर श्रॉफ की 'बागी 2' में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड गलियारों में आजकल शादियों की शहनाई गूंज रही है। विरुष्का के बाद अब जल्द ही प्रतीक बब्बर सगाई करने वाले हैं। राज बब्बर और स्मिथा पाटिल के बेटे प्रतीक इस महीन 22 तारीख को लखनऊ में सगाई करने वाले हैं। प्रतीक की मंगेतर का नाम है 'सान्या'। बताया जा रहा है कि ये सिर्फ एक फैमली फक्शंन होगा जिसमें परिवार के नजदीकी ही हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि प्रतीक और सान्या एक दूसरे को करीब 8 सालों से जानते हैं हलांकि वो पिछले 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। सान्या एक उभरती हुई लेखिका और डायरेक्टर हैं। सान्या की फैमली लखनऊ की रहने वाली है।

प्रतीक के सगाई फंक्शन के बारे में पता चला है कि - सगाई फंक्शन बहुत ही नीजि रहेगा। परिवार इस बात का खास ख्याल रख रही है कि किसी भी तरह की मीडिया की मौजूदगी इस फंक्शन में ना रहे। दोनो ही लखनऊ में सगाई करने वाले है बता दें कि सगाई की तारीख पर कुछ संशय अभ भी बरकारार है।

प्रतीक बब्बर बॉलीवुड में 'जाने तू या जाने ना', 'एक दिवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते है। काफी लंबे समय से प्रतीक बब्बर फिल्मों से दूर चल रहे हैं।अब जल्द ही प्रतीक, टाईगर श्रॉफ की 'बागी 2' में नजर आने वाले हैं। प्रतीक की होने वाली मंगेतर के बारे में बताये तो सान्या का जन्म 1990 में लखनऊ में हुआ था। NIFT(National Institute Of Fashion Technology,Mumbai) से पढ़ाई खत्म करने के बाद सान्या ने फिल्म इंडस्टी में Assistant Producer के तौर पर काम किया है।

वैसे अभी हाल ही में कई और सेलेब्रिटीज़ भी रिलेशनशिप में आए हैं। 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने शादी की थी जिसकी चर्चा काफी समय तक मीडिया में रही। इसके बाद इलियाना डीक्रूज ने अपनी एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाली जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'HUBBY' जिसके बाद चर्चा चली कि इलियाना ने भी शादी कर ली है और अब चर्चा है कि कल दीपिका पादुकोण , रणबीर सिंह के साथ सगाई करने जा रही हैं। देखते है इस लिस्ट में अगला नाम किस जोड़ी का जुड़ता है?