scriptपिता राज बब्बर के लिए हाथ जोड़ लोगों से वोट मांग रहा है उनका बेटा, वीडियो हुआ वायरल | Prateik Babbar election campaign for Father Raj Babbar video viral | Patrika News

पिता राज बब्बर के लिए हाथ जोड़ लोगों से वोट मांग रहा है उनका बेटा, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2019 04:10:52 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

प्रचार कर रहे Actor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Raj Babbar Prateik Babbar

Raj Babbar Prateik Babbar

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता और कांग्रेस के नेता Raj Babbar हमेशा हर कैंपेन में स्टार प्रचारक के तौर पर खड़े रहते हैं। वहीं अब राज बब्बर का बेटा Prateik Babbar भी अपने पिता के लिए चुनावी मैदान पर उतर आए हैं। वह जमकर प्रचार करने के साथ ही वोट भी मांग रहे हैं। प्रचार कर रहे प्रतीक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Raj Babbar Prateik Babbar

इस वीडियो में प्रतीक जनता के बीच खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह नेताओं की तरह ही वोट की अपील कर रहे हैं। गौरतलब है कि ये वीडियो फतेहपुर सीकरी का है जहां प्रतीक ने हांथ जोड़कर जनता से अपील की है कि वो पिता राजबब्बर को वोट करें। आपको बता दें राज बब्बर को फतेहपुर सीकरी से टिकट मिला हुआ है।

Prateik Babbar with wife
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। वहीं शादी के बाद प्रतीक और सान्या की एक तस्वीर ने काफी हंगामा मचा दिया था। इस तस्वीर में दोनों बेहद ही कम कपड़े में नजर आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो