scriptरणवीर के बाद अब प्रतीक बब्बर करेंगे शादी, जानिए क्या करती हैं उनकी होने वाली बीवी | Prateik Babbar to tie the knot with Sanya Sagar on January 22 | Patrika News

रणवीर के बाद अब प्रतीक बब्बर करेंगे शादी, जानिए क्या करती हैं उनकी होने वाली बीवी

locationमुंबईPublished: Jan 09, 2019 10:50:46 am

अब नए साल की शुरुआत हो चुकी है और नए साल की 22 जनवरी को एक्टर प्रतीक बब्बर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं…

Prateik Babbar and Sanya Sagar

Prateik Babbar and Sanya Sagar

पिछले साल मनोंरजन इंंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी दुनियाभर में चर्चा का विषय रही। इसके अलावा भी कई और रॉयल शादियां हुई जो खूब चर्चा में रही। अब नए साल की शुरुआत हो चुकी है और नए साल की 22 जनवरी को एक्टर प्रतीक बब्बर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि प्रतीक बब्बर, दिग्गज अभिनेता राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं।

 

Prateik Babbar and Sanya Sagar

पिछले साल गर्लफ्रेंड सान्या सागर की सगाई
प्रतीक बब्बर ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सगाई की थी और इस साल 22 जनवरी को वो लखनऊ में सान्या के फॉर्म हाउस में सात फेरे लेंगे।

 

Prateik Babbar and Sanya Sagar

सान्या पेशे से हैं राइटर और डायरेक्टर
बता दें कि प्रतीक की होने वाली बीवी सान्या पेशे से राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं। सान्या नेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन कम्यूनिकेशन में ग्रैजुएट हैं और लंदन फिल्म अकादमी से फिल्म मेकिंग का डिप्लोमा किया है। लखनऊ में होने वाला शादी का ये समारोह दो दिनों का होगा। 22 और 23 जनवरी को शादी से जुड़ी सारी रस्में अदा की जाएंगी और उसके बाद मुंबई में शादी का रिसेप्शन होगा जिसकी डेट बाद में तय होगी।

 

Prateik Babbar and Sanya Sagar

पिछले दो साल से कर रहे थे एक-दूसरे को सीरियस डेटिंग
वैसे प्रतीक, सान्या को 10 साल से जानते थे, लेकिन पिछले दो साल से ही सीरियस डेटिंग कर रहे थे।

Prateik Babbar and Sanya Sagar

बता दें कि प्रतीक के पिता राज बब्बर कांग्रेस के बड़े नेता हैं जबकि सान्या के पिता पवन सागर भी राजनीति में हैं। प्रतीक ने 2008 में ‘जाने तू या जाने ना’ से डेब्यू किया था और इस साल उनकी ‘यारम’, ‘छिछोरे’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो