Preity Zinta ने बनाया मैच के दौरान खाली स्टेडियम का वीडियो, दिखी ऐसी चीज फैंस लेने लगे मजे

By: पवन राणा
| Published: 25 Sep 2020, 10:03 PM IST
Preity Zinta ने बनाया मैच के दौरान खाली स्टेडियम का वीडियो, दिखी ऐसी चीज फैंस लेने लगे मजे
Preity Zinta ने बनाया मैच के दौरान खाली स्टेडियम का वीडियो, दिखी ऐसी चीज फैंस लेने लगे मजे

IPL मैच के दौरान Preity Zinta ने स्टैंड्स से एक वीडियो शूट किया। इसमें वह पूरे स्टेडियम को फैंस को दिखाती नजर आईं। जहां पर वह बैठी थीं।

मुंबई। किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ( Preity Zinta ) आइपीएल के लिए दुबई में हैं। वह अपनी टीम के मैचों का स्टेडियम में बैठकर आनंद लेती नजर आ रही हैं। अपनी टीम के रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मुकाबले के दौरान प्रीति स्टैंड्स में बैठी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो शूटकर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में एक ऐसी चीज दिखाई दी जिसे देख लोग एक्ट्रेस का मजाक बनाने लगे। कुछ ने तो उन पर नियम तोड़ने का आरोप भी लगा दिया।

मैच के दौरान प्रीति ने स्टैंड्स से एक वीडियो शूट किया। इसमें वह पूरे स्टेडियम को फैंस को दिखाती नजर आईं। जहां पर वह बैठी थीं, उस सीट पर लिखा था 'please don't sit here' (यहां ना बैठें)। इसे देख फैंस उनका मजाक उड़ाने लगे। कुछ ने उन पर नियम तोड़ने का आरोप भी जड़ दिया।

 

इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,'खाली स्टेडियम में मैच देखना बेहद अजीब लग रहा है, खासतौर पर तब जब हमारी टीम का मैच हो। मैं मौहाली के अपने स्टेडियम और क्राउड को मिस कर करती हूं। हालांकि मुझे पता है कि हमारे सभी फैन मैच देख रहे होंगे, इसलिए शिकायत नहीं कर रही। हमारी देखभाल अच्छे से करने के लिए अमिरात क्रिकेट बोर्ड की भी आभारी हूं।'

इसी बीच खबर है कि प्रीति अब दुबई से वापस स्वदेश लौटेंगी। इससे पहले वह आइपीएल में अपनी टीम के सभी मुकाबलों में हमेशा मौजूद रही हैं। भारत लौटने की जानकारी देते हुए प्रीति ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,' आज जिस तरह टीम के खिलाड़ी खेले, उससे प्राउड फील कर रही हूं, ओरेंज कैप और पर्पल कैप को अपनी टीम के पास देख खुश हूं। केएल राहुल की कप्तानी और 132 रन की नाबाद पारी के लिए बधाई। मैं चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट लिए दुबई से जा रही हूं।'