जगदीप जाफरी के निधन से दुखी प्रेम चोपड़ा बोले-'कमाल की थी उनकी कॉमिक टाइमिग'

By: भूप सिंह
| Published: 10 Jul 2020, 05:18 PM IST
जगदीप जाफरी के निधन से दुखी प्रेम चोपड़ा बोले-'कमाल की थी उनकी कॉमिक टाइमिग'
jagdeep jaffrey and prem chopra

प्रेम चोपड़ा बोले-जगदीप जाफरी एक बेहतरीन कलाकार थे और उनकी कॉमिक टाइमिंग वह एक चीज थी जिसकी मैं हमेशा सराहना करता हूं....

 

 

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा, दिवंगत अभिनेता व कॉमेडियन जगदीप की आखिरी फिल्म मस्ती नहीं सस्ती (2017) में उनके सह-कलाकार रह चुके हैं। उनके निधन की खबर से दुखी व हैरान प्रेम चोपड़ा ने जगदीप को एक ऐसे बेहतरीन कलाकार के तौर पर याद किया जो अपने काम के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध रहे थे।

प्रेम चोपड़ा ने कहा, मैंने कुछ फिल्मों में जगदीप के साथ काम किया है और मुझे कहना पड़ेगा कि उन्होंने कुछ ऐतिहासिक भूमिकाएं निभाई हैं। वह एक बेहतरीन कलाकार थे और उनकी कॉमिक टाइमिंग वह एक चीज थी जिसकी मैं हमेशा सराहना करता हूं। वह बेहद पेशेवर और अपने काम के प्रति समर्पित थे। उन दिनों शूटिंग के बाद हम साथ में काफी सारा वक्त बिताया करते थे। मुझे हमेशा से ही उनकी संगति पसंद थी। मुझे उनके निधन की जानकारी नहीं थी और जब मुझे इसका पता चला तो मैं हैरान रह गया। यह इंडस्ट्री के लिए एक भयावह साल रहा। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, जगदीप का मेरा पसंदीदा किरदार गंगा की सौगात में मथुरादास और शोले में सूरमा भोपाली रहा। मुझे यर्थाथवादी फिल्मों में सुल्तान अहमद जैसे दिग्गज निर्देशकों और जगदीप जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने के सुनहरे दिन याद है। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता था।