script

‘द व्हाइट टाइगर’ मूवी में साथ काम करेंगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव, शेयर की टेबल रीडिंग तस्वीरेंं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 11:57:41 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘द व्हाइट टाइगर’ मूवी में काम करेंगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव
टेबल रीडिंग के दौरान ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर की शेयर
मूवी की शूटिंग होगी जल्द शुरू

rajkumar.jpg

नई दिल्ली। जल्द ही आपको बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और एक्टर राजकुमार राव की जोड़ी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगें। जी हां, प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव फिल्म मैन बुकर प्राइज विजेता अरविंद अडिगा के नॉवेल ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित फिल्म में साथ काम करते हुए दिखाई देगें। बता दें यह कहानी एक चायवाले की जीवन संघर्ष और उसकी सफलता पर आधारित है, वहीं इनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव इस फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

‘द व्हाइट टाइगर’ को लेकर राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने टीम के साथ डे-वन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है – पहले दिन टेबल रीडिंग का सेशन हुआ, शूटिंग के लिए इंतजार नहीं हो रहा। इस वीडियो में राजकुमार राव भी दिखाई दे रहे हैं।

राजकुमार राव ने भी अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।इस तस्वीर में राजकुमार राव के साथ प्रियंका चोपड़ा हैं। तस्वीर के कैप्शन पर राजकुमार राव ने लिखा है कि ‘द व्हाइट टाइगर’ में इन टेलेंटेड लोगों के साथ काम करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।
आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 के आखिरी में शुरू हो सकती है। वैसे इस फिल्म से पहले राजकुमार राव की मेड इन चाइना और प्रियंका चोपड़ा की द स्काई इज पिंक बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो