दीपिका से कम नहीं हैं प्रियंका, फिल्म भारत में चार्ज की बड़ी रकम
Amit Kumar Singh
Publish: Jun, 14 2018 01:28:18 (IST)
दीपिका से कम नहीं हैं प्रियंका, फिल्म भारत में चार्ज की बड़ी रकम

फिल्म 'भारत' में प्र‍ियंका को मोटी फीस ऑफर की गई है

अमरीकी टीवी शो 'क्वांट‍िको' के बाद प्र‍ियंका चोपड़ा जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं।इस फिल्म में प्र‍ियंका को मोटी फीस ऑफर की गई है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍ियंका को फिल्म भारत के लिए 12 करोड़ फीस दी जा रही है। लेकिन खबरों की मानें तो प्र‍ियंका की टीम ने 14 करोड़ की ड‍िमांड रखी थी, जिसे 12 करोड़ रुपये तक लाकर सेट किया गया है।

बैडमिंटन की बड़ी खिलाड़ी थीं किरण खेर, दीपिका के पिता के साथ खेल चुकी हैं नेशनल लेवल मैच

 

 

Priyanka Chopra

दीपिका के बराबर फीस
बता दें, प्र‍ियंका को मिल रही 12 करोड़ फीस पद्मावत में दीप‍िका को मिली फीस के बराबर है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीप‍िका पादुकोण के नाम हाईएस्ट पेड फीमेल एक्ट्रेस का ख‍िताब है। अब देसी गर्ल ने इस खिताब पर दावेदारी पेश कर दी है। हाल ही में बीबीसी को द‍िए एक इंटरव्यू में प्र‍ियंका ने कहा था, 'मुझे मेल एक्टर से कम फीस लेना पसंद नहीं.' लेकिन कभी मुझे मेरे कोस्टार की फीस की 5 फीसदी भी मिली है।

झूमा बोदी' बनी मोनालिसा! बार-बार संभालती दिखी साड़ी का पल्लु, व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखी बेहद HOT

 

Priyanka Chopra

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने किया था खुलासा
बता दें दीप‍िका ने प‍िछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान 'पद्मावत' में मिली फीस का खुलासा किया था। इस फिल्म में उन्हें अपने कोस्टार रणवीर स‍िंह और शाह‍िद कपूर से ज्यादा फीस मिली थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन उसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था।

किंग खान के साथ काम करने से मना किया बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसस ने, जानिए क्या है वजह

 

Priyanka Chopra

सलमान खान की फिल्म भारत में प्र‍ियंका चोपड़ा के साथ द‍िशा पाटनी नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। आखिरी बार प्रियंका फिल्म 'गंगाजल' में नजर आई थी।