अचानक जेठ-जेठानी की शादी में फूट-फूटकर रोने लगी प्रियंका, वायरल हुईं Photo, यहां जानें सच्चाई

By: भूप सिंह
| Updated: 01 Jul 2019, 01:59 PM IST
अचानक जेठ-जेठानी की शादी में फूट-फूटकर रोने लगी प्रियंका, वायरल हुईं Photo, यहां जानें सच्चाई
priyanka chopra

जेठ की शादी पर फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अमरीकी सिंगर जो जोनस और 'गेम्स आॅफ थ्रोन्स' फेम सोफी टर्नर ने फ्रांस में एक फिर शादी रचाई है। जेठ-जेठानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा पारंपरिक गुलाबी साड़ी में नजर आईं। इस दौरान प्रियंका साड़ी में बहुत ही खूब लग रही थीं। जिन्हें पति निक जोनस भी घूर-घूर कर देख रहे थे। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में निक जोनस साफ-साफ प्रियंका को घूरते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी दौरान की प्रियंका की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही जिसमें प्रियंका रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में प्रियंका अपने आंसू पोंछती दिख रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका काफी इमोशनल भी दिख रही हैं। हालांकि, अभी तक कारण तो सामने आया नहीं आया है, लेकिन लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद प्रियंका को अपनी शादी के दिन याद आ गए हो। जो जोनस की शादी में प्रियंका ने गुलाबी साड़ी कैरी की जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं निक (Nick Jonas) ने काले रंग का टक्सीडो कैरी किया।

priyanka chopra

अचानक पिछले महीने अवॉर्ड फंक्शन में की थी शादी
बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस ने पिछले महीने ही एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अचानक से शादी कर ली थी। जिससे हर कोई हैरान रहा गया था। हालांकि, अब 29 जून को दोनों ने पूरे रीति—रिवाजों के साथ शादी की है। शादी के दौरान पूरा जोनस परिवार एक साथ नजर आया।

Priyanka Chopra