प्रियंका चोपड़ा के इस फ़ोन की तस्वीर को जूम कर देखने पर आपको जो नजर आएगा, वो सच में चौंकाने वाला है

Rahul Mishra

Publish: Dec, 07 2017 12:37:24 (IST)

Bollywood
प्रियंका चोपड़ा के इस फ़ोन की तस्वीर को जूम कर देखने पर आपको जो नजर आएगा, वो सच में चौंकाने वाला है

प्रियंका को देखने के बजाय उनके फ़ोन की फोटो को टक-टकी लगाकर देख रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड डीवा, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड पर भी राज कर रहीं हैं, इतनी व्यस्थ रहती हैं कि उन्हें किसी चीज़ का टाइम ही हैं मिलता, अब देखिए हाल के दिनों में इनकी सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनकी व्यथ्ता की झलक साफ़ दिखाई देती है, इस फोटो में प्रियंका अपने फ़ोन के साथ दिखाई दे रही हैं, लेकिन सब लोग प्रियंका को देखने के बजाय उनके फ़ोन की फोटो को टक-टकी लगाकर देख रहे हैं। आप भी जानना चाहते होंगे इस सवाल का जवाब चलिए हम आपको बताते हैं क्या है इस वायरल हो रही फोटो में।

Twitter,Quantico,Priyanka Chopra,record,Challenge,number,Co-star,emails,fail

प्रियंका चारों पहर बस काम में व्यस्थ रहती PC आज कल हिट अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'क्वांटिको' सीजन 3 की शूटिंग में व्यस्थ हैं। उन्होंने थोड़ा टाइम निकलते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसपे बवाल मच गया। इस फोटो में साफ़ दिख रहा है कि उनके फ़ोन में 257623 मेल्स हैं जो इन्होनें पढ़े ही नहीं आप अब तक यह सोच रहे थी की आप ही अकेले ऐसे थे तो ऐसा बिलकुल नहीं है आप के साथ बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी यही करते हैं। प्रियंका ने अपने को-एक्टर से मिले एक चैलेंज के तहत यह फोटो डाली थी।

हमारे बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा जबसे हॉलीवुड गईं हैं तबसे उनके रंग-ढंग वैसे भी बदल गए हैं। इंडिया में प्रियंका थोड़े सभ्य कपड़े पहनती थीं वहीं अमेरिका में कदम रखने के बाद वह एकदम बोल्ड हो जाती हैं। हाई स्लिट गाउन से लेकर डीप नेकलाइन, प्रियंका अब काफी एक्सपेरिमेंटल हो गई हैं। उनके ऐसे ही खास पांच लुक हम दिखा रहे हैं आपको। इससे पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में अपने हुस्न के जलवे बिखरते प्रियंका किसी इजिप्शियन क्वीन से कम नहीं लग रहीं थीं। लेकिन गौर करने वाली बात थी उनकी डीप नेकलाइन। राफ लारौन के इस गोल्डन गाउन को पहनना प्रियंका की एक बोल्ड च्वाइस थी। यह सब बातें तो उनकी आए दिन चर्चा में आती रहती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned