scriptजब ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका चोपड़ा ने प्राइवेट मोमेंट और एक्स को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे | Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan' | Patrika News

जब ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका चोपड़ा ने प्राइवेट मोमेंट और एक्स को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे

Published: May 26, 2022 12:16:21 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। अब इसके नए सीजन की घोषणा के बाद दे उत्सुकता और बढ़ गई है।

Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'

Priyanka Chopra made shocking revelations in ‘Koffee With Karan’

कॉफी विद करण हमेशा चर्चा में रहता है। अपने हर सीजन में आने वाले सेलेब्रिटीज के होस्ट करण जौहर को ‘कॉफी शॉट्स’ के बहाने ऐसे खुलासे करने पर मजबूर होना पड़ता है जो सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसे ही कुछ खुलासे ‘कॉफी विद करण’ के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने किए थे, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है।

‘कॉफी विद करण 5’ में करण जौहर ने प्रियंका से उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ पर मजेदार सवाल पूछे। इस दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्हें इंडिया में कभी किसी भी फिल्म या प्रॉजेक्ट के लिए ऑडिशन नहीं देना पड़ा। यहां उन्हें परफॉर्मेंस के आधार पर फिल्में और रोल मिले जाते थे। प्रियंका ने बताया था कि उन्हें लाइफ का सबसे पहला ऑडिशन Quantico के लिए देना पड़ा था।
फोन सेक्स के बारे में किया खुलासा-
‘कॉफी शॉट्स विद करण’ सेगमेंट के दौरान करण ने प्रियंका से पूछा कि कि क्या उन्होंने कभी फोन सेक्स किया है तो जानते हैं ऐक्ट्रेस ने कहा-हां।

एक्ट्रेस ने एक्स-बॉयफ्रेंड को किया किस-
जब करण ने पूछा गया कि क्या उन्होंने ब्रेकअप के बाद एक्स-बॉयफ्रेंड को किस किया है? तो इसके जवाब में भी प्रियंका ने हां में जवाब दिया। हालांकि उन्होंने नाम रिवील नहीं किया।

यह भी पढ़े- अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात के दौरान नशे में धुत थे मनोज बाजपेयी, बिग बी को देख छुपे थे बाथरूम में
Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'
पार्टनर के साथ शॉवर पर कही ये बात-
करण ने इस दौरान प्रियंका से पूछा कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है? तो इसपर भी एक्ट्रेस ने हांमी भरी। उन्होंने कहा हां। इसके साथ ही करण ने पूछा कि क्या कभी लाइट बंद करके रिलेशन बनाए? इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा हां।प्रियंका ने इस दौरान यह भी स्वीकार किया कि वे पार्टी के दौरान दूसरों का फैशन सेंस चेक करती हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रियंका कॉफ़ी विद करण में अर्जुन रामपाल, रितिक रोशन, शाहिद कपूर और दीपिका पदुकोण के साथ आ चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो