scriptPriyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan' | जब 'कॉफी विद करण' में प्रियंका चोपड़ा ने प्राइवेट मोमेंट और एक्स को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे | Patrika News

जब 'कॉफी विद करण' में प्रियंका चोपड़ा ने प्राइवेट मोमेंट और एक्स को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे

Published: May 26, 2022 12:16:21 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। अब इसके नए सीजन की घोषणा के बाद दे उत्सुकता और बढ़ गई है।

Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'
Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'
कॉफी विद करण हमेशा चर्चा में रहता है। अपने हर सीजन में आने वाले सेलेब्रिटीज के होस्ट करण जौहर को ‘कॉफी शॉट्स’ के बहाने ऐसे खुलासे करने पर मजबूर होना पड़ता है जो सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसे ही कुछ खुलासे 'कॉफी विद करण' के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने किए थे, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है।

'कॉफी विद करण 5' में करण जौहर ने प्रियंका से उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ पर मजेदार सवाल पूछे। इस दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्हें इंडिया में कभी किसी भी फिल्म या प्रॉजेक्ट के लिए ऑडिशन नहीं देना पड़ा। यहां उन्हें परफॉर्मेंस के आधार पर फिल्में और रोल मिले जाते थे। प्रियंका ने बताया था कि उन्हें लाइफ का सबसे पहला ऑडिशन Quantico के लिए देना पड़ा था।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.