प्रियंका की मां ने उमड़ा शुरुआती दिनों का कड़वा सच, डायरेक्टर की इन शर्तों पर ठुकराई 10 फिल्में

By: Riya Jain
| Published: 14 Nov 2017, 11:22 AM IST
प्रियंका की मां ने उमड़ा शुरुआती दिनों का कड़वा सच, डायरेक्टर की इन शर्तों पर ठुकराई 10 फिल्में
priyanka chopra

प्रियंका की मां ने उमड़ा शुरुआती दिनों का कड़वा सच, डायरेक्टर की इन शर्तों पर ठुकराई 10 फिल्में

कहना गलत नहीं होगा की आज के इस दौर में अगर बॅालीवुड इंडस्ट्री में कोई सबसे सफल अभिनेत्री हैं तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा। आज उन की गिनती बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन के तौर पर की जाती है। लेकिन हर स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस की तरह उनका शुरुआती करियर का सफर आसान नहीं था। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली इन एक्ट्रेस ने जब फिल्मों में एंट्री की तब कुछ प्रोड्यूसर्स ने उनसे ऐसी मांग कर डाली, जिसे कबूलना उनके लिए मुमकिन नहीं था। हाल में एक इंडरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने ऐसे ही कुछ कड़वे सच मीडिया से शेयर की।

इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया की शुरुआती दौर में प्रियंका के हाथ से 10 फिल्में निकल गई थी। इसकी खास वजह बस ये ही थी की हर एक प्रोड्यूसर उन्हें ऐसे भड़काऊ कपड़े पहन बड़े पर्दे पर उतरने के लिए मजबूर करते थे, जिसके लिए वह कभी तैयार नहीं हुईं।

मधु चोपड़ा ने बताया की,- एक डिजाइनर ने प्रियंका से कहा कि डायरेक्टर चाहते हैं कि वे फिल्म में छोटे और भड़काऊ कपड़े पहने. डायरेक्टर ने कहा था कि ऐसी मिस वर्ल्ड को फिल्म में लेने का क्या फायदा जो खुद को कैमरे के सामने खूबसूरत ना दिखा पाए.। मधु के मुताबिक, प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। दरअसल, प्रियंका को ये बात कहने वाला डायरेक्टर इंडस्ट्री का जाना माना फिल्ममेकर था इसलिए प्रियंका को 10 बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था। कामयाबी जिसके नसीब में है वे उसे मिलकर रहेगी। इसे फिर कोई नहीं छीन सकता।

अगर प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात की जाए तो इन दिनों वे क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वे बॉलीवुड की धक धक क्वीन माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। जल्द ही प्रियंका हॉलीवुड फिल्म इज इन्ट रोमांटिक और अ किड लाइक जैक में भी नजर आएंगी।

Priyanka Chopra