script3 महीने बाद परिणीति ने किया खुलासा, इंपोर्टेड जीजू से मिले थे इतने रुपए और… | Parineeti Chopra reveals about joota churai gift with Nick Jonas | Patrika News

3 महीने बाद परिणीति ने किया खुलासा, इंपोर्टेड जीजू से मिले थे इतने रुपए और…

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2019 05:34:13 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

लंबे समय से ये बात सभी जानना चाहते थे कि आखिर निक ने परिणीति चोपड़ा को जूता चुरार्इ में क्या दिया।

Parineeti Chopra Nick Jonas

Parineeti Chopra Nick Jonas

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जल्द ही दोनों स्टार्स इस वीकेंड पर ‘दि कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर आएंगे। कपिल के शो में आने को लेकर दोनों ही कलाकार बेहद खुश हैं। कपिल की टीम के साथ मिलकर उन्होंने आने वाले एपिसोड की शूटिंग की जिसे देख आप काफी इंटरटेन होने वाले हैं। इस दौरान अक्षय और परिणीति ने अपनी कई पर्सनल बातों का खुलासा भी किया।

Akshay Kumar Priyanka Chopra

पिछले साल परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की और कपिल ने मजाक-मजाक में निक जोनास को परिणीति के इम्पोर्टेड जीजा के रूप में पुकारा। दुल्हन की बहन को जूता-छिपाई रस्म से पैसे मिलना आम बात है, जो पूरे विवाह समारोह की सबसे मजेदार रस्मों में से एक होता है। चूंकि, परिणीति का इम्पोर्टेड जीजा है इस वजह से कपिल ने जिज्ञासावश उनसे पूछ लिया कि उन्हें निक जोनास से जूता-छिपाई रस्म में कितना पैसा मिला।

Akshay Kumar Priyanka Chopra

परिणीति ने जवाब दिया कि निक बहुत अच्छे जीजू हैं और उन्होंने और उनके परिवार ने मुझे और अन्य चचेरे भाई-बहनों को ढेर सारे उपहार दिए। जूता-छिपाई के लिए हमें निक से भारतीय रुपये, डॉलर और कुछ हीरे शगुन के तौर पर मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो