scriptpriyanka chopra talk about her daughter for first time | Priyanka Chopra ने बेटी की परवरिश को लेकर कही यह बड़ी बात | Patrika News

Priyanka Chopra ने बेटी की परवरिश को लेकर कही यह बड़ी बात

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस हाल ही में एक बेटी के माता पिता बन चुके हैं यह ख़ुशख़बरी ख़ुद कपल ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैन्स को दी थी। पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा है कि…

Updated: April 14, 2022 05:44:03 pm

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस हाल ही में एक बेटी के माता पिता बन चुके हैं। दोनों ने ख़ुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैन्स को दी थी। बता दें कपल ने सरोगेसी की मदद से बच्चे को जन्म दिया हैं। प्रियंका निक ने जनवरी में यह ख़ुशख़बरी अपने फ़ैन्स को दी थी। अभी तक प्रियंका ने अपने बच्चे का चेहरा अपने फ़ैन्स को नहीं दिखाया हैं। फ़ैन्स प्रियंका चोपड़ा के बच्चे की एक झलक देखना चाहते हैं।
priyanka chopra talk about her daughter for first time
priyanka chopra talk about her daughter for first time
लिली सिंह की नई किताब की लॉन्चिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने उनसे बातचीत की और इसी बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की परवरिश को लेकर भी कुछ ख़ुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कैसे अपनी बेटी को बड़ा करना चाहती हैं।
एक्ट्रेस ने कहा- प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि बच्चों को छूट देनी चाहिए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वो बच्चों पर अपनी इच्छाएँ नहीं थोपेगी और न ही उसे डांटेगी उनका मानना है कि बच्चे उनके ज़रिए आते हैं ना कि आपसे।
यह भी पढ़ें

2 साल बाद बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित करेंगे इफ्तार पार्टी, क्या शामिल होंगे सलमान खान-शाहरुख खान

priyanka_chopra.jpgप्रियंका चोपड़ा आगे कहती है कि- बच्चे आपकी ज़रिये अपना रास्ता खोज कर ख़ुद अपनी लाइफ़ बना सकते हैं। उन्हें पूरी तरीक़े से छूट और आज़ादी देनी चाहिए। यह मैं मानती हूँ क्योंकि इससे मेरी भी मदद हुई हैं। मेरे पेरेंट्स भी मुझे कई मामलों में जज़ नहीं करते थे। ये आपकी लाइफ़ बनाने के लिए काफ़ी मददगार होता हैं।
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अब तक अपनी नातिन से नहीं मिली है इस बात का ख़ुलासा ख़ुद प्रियंका चोपड़ा की मां ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था। प्रियंका चोपड़ा की मां ये चाहती है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को लेकर भारत आए तब वह अपनी नातिन से मिले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.