script‘धक-धक गर्ल’ माधुरी के जीवन पर सीरियल बनाएंगी प्रियंका | Priyanka Chopra to produce comedy series on Madhuri Dixit with ABC | Patrika News

‘धक-धक गर्ल’ माधुरी के जीवन पर सीरियल बनाएंगी प्रियंका

Published: Jul 30, 2017 02:43:00 pm

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित के जीवन पर सीरियल बनाने जा रही है………….

Priyanka, Madhuri

Priyanka, Madhuri

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा पिछले 2 सालों से हॉलीवुड में धूम मचा रही हैं। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के जीवन पर सीरियल बनाने जा रही है। प्रियंका और माधुरी का नाम आखिरकार एक-साथ जुड़ ही गया। ये दोनों अभिनेत्रियां एक हास्य धारावाहिक का निर्माण करेंगी। धारावाहिक माधुरी के जीवन पर आधारित होगा। यह धारावाहिक एबीसी नेटवर्क पर दिखाया जाएगा। इसी चैनल पर प्रसारित ‘क्वांटिको’ से पश्चिमी देशों में प्रियंका के अभिनय की शुरुआत हुई थी। धारावाहिक में एक बॉलीवुड कलाकार की कहानी दिखाई जाएगी, जो दोहरी संस्कृति वाले अपने परिवार के साथ अमेरिका में बसती है और एक नीरस शहर में अपनी जीवनशैली का रंग भरने की कोशिश करती है। धारावाहिक माधुरी के वास्तविक जीवन पर आधारित है।

बॉलीवुड लेखक और ‘जनरल हॉस्पिटल : नाइट शिफ्ट’ जैसे कार्यक्रमों के लेखक श्री राव इसकी पटकथा लिखेंगे और कार्यकारी निर्माता होंगे। इस शो के राइटर श्री राव ने ट्विटर पर माधुई और प्रियंका के साथ एक पिक्चर शेयर करते हुए इस खबर को कन्फर्म किया है। श्री ने ट्वीट के साथ लिखा ‘फाइनली दो लेजेंड्स और आइकन्स के साथ मेरी रोमांचक नई परियोजना की घोषणा करते हुए मैं काफी एक्साइटेड हूं।

इसमें दिखाया जाएगा कि माधुरी दीक्षित कैसे यूएस में अपने बायकल्चरल फैमिली के साथ सेटल हुईं। बता दें कि माधुरी श्री राम नेने से शादी करने के बाद डेनवेर में सेटल हो गई थीं। काफी समय तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद वह फैमिली के साथ दोबारा मुंबई वापस आ कर रहने लगी और पिछले कुछ सालों से वह बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे पर भी एक्टिव हैं। आपको बता दें कि माधुरी इस प्रोजेक्ट की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं वहीं उनके पति डॉ. श्रीराम नेने भी इसका हिस्सा होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो