scriptPHOTOS:शाहरुख बाद अब प्रियंका पहुंची दिलीप कुमार के घर, प्रियंका को देख छलक पड़े दिलीप जी के आंसू | priyanka chopra visits dilip kumar saira bano at his home dilip kumar not well past few days photos twitter | Patrika News

PHOTOS:शाहरुख बाद अब प्रियंका पहुंची दिलीप कुमार के घर, प्रियंका को देख छलक पड़े दिलीप जी के आंसू

locationजयपुरPublished: Sep 05, 2017 09:23:00 am

Submitted by:

Riya Jain

PHOTOS:शाहरुख बाद अब प्रियंका पहुंची दिलीप कुमार के घर, प्रियंका को देख छलक पड़े दिलीप जी के आंसू

priyanka chopra meet dilip kumar

priyanka chopra meet dilip kumar

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों प्रियंका चोपड़ा इंडिया से ज्यादा अमेरिका में रहती हैं। उन्होंने हॅालीवुड के कई शोज और फिल्में साइन की हुई हैं। ऐसे में उन्हें जब भी वक्त मिलता है वे कुछ दिन के लिए मुंबई आ जाती हैं। हाल में प्रियंका मुबंई में अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिता रही थी। और कल ही वे वापस अमेरिका के लिए रवाना हो गईं। लेकिन जाते जाते उन्होंने बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से मुलाकात की।

प्रियंका चोपड़ा एक्टर दिलीप कुमार के हालचाल पूछने उनके घर गई।

इस मूमेंट को दिलीप साहब के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया। बता दें इससे कुछ वक्त पहले ही शाहरुख खान भी दिलीप कुमार जी का हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे थे।


दिलीप कुमार के ट्विटर पर लिखा की,- प्रियंका चोपड़ा ने एक शाम दिलीप कुमार और उनका पत्नी सायरा बानो के साथ बिताई। अब दिलीप सर की तबीयत में काफी सुधार है।

बता दें दिलीप कुमार किडनी संबंधी समस्या की वजह से महीने के शुरुवाती दिनों में ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे। उनकी कंडिशन काफी सीरियस थी। लेकिन तबीयत में सुधार आने की वजह से अब उन्हें घर लाया जा चुका है।

अगर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात की जाए तो साल 2018 और 2019 में उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी। इनमें से एक है ए किड लाइक जेक और दूसरी है इसंट इट रोमांटिक फिल्म। बता दें एबीसी टीवी सीरीज क्वांटिको में काफी अच्छी परफॉर्मेंस के बाद से प्रियंका चोपड़ा को हॅालीवुड में काफी पसंद किया जा रहा है। उन्हें लगातार नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो