scriptPRIYANKA WEDDING GOWN: ऐसा वैसा नहीं था प्रियंका का वैडिंग गाउन,ड्रेस में 1,632 स्वारोवस्की मोती और… | priyanka chopra wedding dress gown beautiful photos designer secret | Patrika News

PRIYANKA WEDDING GOWN: ऐसा वैसा नहीं था प्रियंका का वैडिंग गाउन,ड्रेस में 1,632 स्वारोवस्की मोती और…

locationमुंबईPublished: Jan 02, 2019 01:58:34 pm

Submitted by:

Riya Jain

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) का वेडिंग गाउन डिजाइनर राल्फ लौरेन ने डिजाइन किया था। इस गाउन में 130 सेटिन के बटन हैं और…

priyanka chopra wedding gown beautiful photos designer open secret

priyanka chopra wedding gown beautiful photos designer open secret

बॅालीवुड और हॅालीवुड की हसीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने पिछले साल दिसंबर में अपने कथित बॅायफ्रेंड निक जोनास (nick jonas) से शादी की। ये शादी (priyanka chopra and nick jonas) साल 2018 की सबसे यादगार शादी साबित हुई। एक्ट्रेस ने जोधपुर के उम्मेद भवन में निक संग शादी की। ये वेडिंग पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ हुई। शादी के दौरान प्रियंका दो बार दुल्हन बनीं। हिंदू वेडिंग के दौरान उन्होंने लाल रंग का जोड़ा पहना तो वहीं क्रिश्चियन वेडिंग में वे वाइट गाउन में नजर आईं।

priyanka-chopra-wedding-dress

बता दें ये गाउन डिजाइनर राल्फ लौरेन ने डिजाइन किया था। इस गाउन में 130 सेटिन के बटन,5,600 बीज मोती,1,632 स्वारोवस्की क्रिस्टल और 2,412,000 उच्च चमक वाले सेक्विन थे। साथ ही उन्होंने गाउन में ही शादी की तारीख 1 दिसंबर भी लिखी।

 

priyanka-chopra-wedding-dress-gown
शादी के दौरान की कई और तस्वीरें डिजाइनर ने साझा की है। शादी वाले दिन यकीनन प्रियंका किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं।

priyanka-chopra-wedding-white-gown

बता दें शादी के बाद अब ये जोड़ा अपनी लंबे वेकेशन पर है। हाल में प्रियंका और निक ने स्विटजरलैंड में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका को किस करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। इस इंस्टाग्राम स्टोरी के तुरंत बाद उन्होंने एक और स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने दिखाया कि वे स्विटजरलैंड के कितने सारे लोगों के बीच खड़े हैं। लेकिन जहां इन तस्वीरों की तारीफ सुनने को मिली वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर की निंदा भी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो