प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, इस उम्र में बन जाना चाहती थी मां
Bhup Singh
| Updated: 12 Oct 2019, 07:42:17 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, इस उम्र में बन जाना चाहती थी मां
Priyanka Chopra

मैं 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और अब जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा....प्रियंका निक, प्रियंका चोपड़ा, priyanka chopra on pregnancy, priyanka chopra nick jonas, Priyanka chopra married life...

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ( The Sky Is Pink ) हाल ही रिलीज हुई है और उनकी शादी को जल्द ही एक साल होने वाला है। हाल ही प्रियंका ने अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि मैंने मिसेज जोनस बनकर जो कुछ भी सीखा वो मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। प्रियंका शादीशुदा होना अपनी जिंदगी का बेस्ट पार्ट मानती हैं और इस फीलिंग के साथ उन्हें संतोष रहता है। यह उस कंफर्ट से आता है जो प्रियंका निक जोनस के आसपास होने से फील करती हैं।

Priyanka Chopra

उनका मानना है, मुझे लगता है कि शादीशुदा जीवन का सबसे सरप्राइजिंग पार्ट यह है कि हर दिन जब मैं सोकर उठती हूं तो मुझे लगता है कि ओह मेरा एक घर है। यह मेरा घर है, यह इंसान मेरा घर है और मेरे पैरेंट्स के अलावा कहीं और से मुझे यह फीलिंग नहीं मिली।

प्रियंका का कहना है कि जल्द ही यह उनकी फैमिली बड़ी होने वाली है। वे कहती है, 'जब मैं 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और अब जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा।'

Priyanka Chopra, Nick Jonas

सबकुछ साथ करने के बाद भी प्रियंका पति निक जोनस के साथ सिंगिंग नहीं करना चाहतीं। उनका कहना है कि वह निक के साथ कोलैबोरेट करने की हिम्मत नहीं है मुझमें। बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो हाल ही उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य किरदार में हैं।