script‘Rashmi Rocket’ : Taapsee Pannu के अपोजिट नजर आएंगे ये अभिनेता, निभाएंगे ये किरदार | Priyanshu Painyuli will be seen in Rashmi Rocket | Patrika News

‘Rashmi Rocket’ : Taapsee Pannu के अपोजिट नजर आएंगे ये अभिनेता, निभाएंगे ये किरदार

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2020 08:27:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में वह एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे है। यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। एक वर्दीधारी की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान और जिम्मेदारी दोनों है।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

‘सूरमा’ और ‘सांड की आंख’ के बाद Taapsee Pannu जल्द ही एक अन्य स्पोर्ट्स ड्रामा ‘Rashmi Rocket’ में नजर आएंगी। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भावेश जोशी फेम प्रियांशु पेनयुली भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्रियांशु ने बताया कि यह पहले से ही एक जबरदस्त साल की तरह लग रहा है और एक बेहतरीन दशक के शुरुआत की भी उम्मीद है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में वह एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे है। यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। चूंकि मैं डिफेंस बैकग्राउंड से आता हूं, इसलिए एक वर्दीधारी की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान और जिम्मेदारी दोनों है।
Priyanshu Painyuli
यह खासकर मेरी पिछली फिल्म की शुरूआत के बाद विशेष रूप से बेहद रोमांचक है, जिसे दुनिया ने भी काफी पसंद किया। यह फिल्म अगले महीने शुरू होगी और दिल्ली, कच्छ, देहरादून और मसूरी में शूट करेंगे। यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक फिल्म है। तापसी पन्नू की पिछले दिनों फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज हुई थी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। क्रिटिक्स से मिली सराहना का असर फिल्म के प्रदर्शन पर भी देखने को मिल रहा है।
Taapsee Pannu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो