गर्लफ्रेंड Kriti Kharbanda के लिए शेफ बने pulkit Samrat, लॉकडाउन में हैं साथ

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 May 2020, 08:19 PM IST
गर्लफ्रेंड Kriti Kharbanda के लिए शेफ बने pulkit Samrat, लॉकडाउन में हैं साथ
pulkit samrat baked delicious food for kriti

  • कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए कृति ने बताया कि पुलकित ने उनके लिए स्पेशल डिश बनाई है।

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते इन दिनों आम हो खास सभी घर के अंदर बंद हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं और आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। Lockdown में इन दिनों साथ में वक्त गुजार रहे बॉलीवुड के कपल Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। दोनों अक्सर अपना अपडेट तस्वीरों के जरिए देते हैं। अब हाल ही में पुलकित सम्राट ने अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के लिए लजीज खाना बनाया है।

दरअसल, कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए कृति ने बताया कि पुलकित ने उनके लिए स्पेशल डिश बनाई है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, पुलकित तुम बेस्ट हो।
इससे पहले भी कृति खरबंदा ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें पीनट बटर, ग्रीन टी, प्लेन बटर के साथ ही ब्रेड भी नजर आ रहा है। इसे भी पुलकित ने ही बनाया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'उम्म्म्म .. मैंने अपने पर्सनल शेफ पुलकित द्वारा सेंके हुए सभी ब्रेड को सफलतापूर्वक खा लिया। अब राउंड 2 का समय।' उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि शुरूआत में दोनों अफेयर की खबरों को महज अफवाह बताते थे, लेकिन अब दोनों खुलेआम सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो दोनों आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आए थे। इस फिल्म में भी दोनों ने प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आए थे। लेकिन फिर भी पागलपंती बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

View this post on Instagram

💖💖💖

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on