पुलकित सम्राट सातवीं क्लास में उधार लेकर गर्लफ्रेंड को देते थे गिफ्ट, मां को पता चला तो कर दी चप्पलों से पिटाई

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Feb 2021, 10:47 PM IST
पुलकित सम्राट सातवीं क्लास में उधार लेकर गर्लफ्रेंड को देते थे गिफ्ट, मां को पता चला तो कर दी चप्पलों से पिटाई
Pulkit Samrat

  • पुलकित सम्राट पर उधार लेकर गर्लफ्रेंड को दिया करते थे गिफ्ट
  • दुकानदार शिकायत लेकर मां के पास पहुंच गया
  • पुलकित की मां ने कर दी उनकी चप्पलों से पिटाई

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। लड़कियां उनके लुक्स पर फिदा हो जाती हैं। पुलकित का यह चार्म बचपन से ही रहा है। स्कूल व कॉलेज के दिनों में भी उनपर कई लड़कियां अपना दिल हार जाया करती थीं। लेकिन स्कूल के दिनों में जब उनके पास पैसे नहीं होते थे तो वह उधार लेकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट देते थे। हालांकि एक दिन उनकी मां को इस बारे में पता चल गया। जिसके बाद उनकी चप्पलों के साथ पिटाई हुई।

परिवार के चार लोगों को खो चुके रणधीर कपूर का छलका दर्द, बोले- अब मैं इस घर में अकेला रह गया हूं

कई सीनियर्स का क्रश था

दरअसल, एक इंटरव्यू में पुलकित ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, 'स्कूल के दिनों में मुझे काफी प्रपोजल मिला करते थे। यहां तक कि स्कूल के सीनियर्स की तरफ से मुझे प्रपोजल मिलते थे। मुझ पर कई सीनियर्स का क्रश था।' इसके बाद पुलकित ने बताया कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के चलते उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीट दिया था।

दुकानदार पहुंचा घर

पुलकित ने कहा, 'सातवीं क्लास में मेरी एक गर्लफ्रेंड थी। मैं अपनी पॉकेट मनी से पैसे बचाकर उसे वैलेंटाइंस डे पर गिफ्ट दिया करता था और अगर पैसे कम पड़ते थे तो उधार लेकर उसे गिफ्ट देता था। एक दिन मैं सोच ही रहा था कि दुकानदार को जाकर उसके पैसे चुका देता हूं कि उसी दिन वह मेरे घर पहुंच गया। उसने मेरी मां को सारी बात बता दी। मैं स्कूल से जैसे ही घर पहुंचा तो मैंने देखा कि दुकानदार और मेरी मां एक साथ खड़े हुए हैं। पुलकित ने आगे कहा कि मैं कसम खाता हूं उस दिन मुझे बहुत चप्पलें पड़ी थीं।'

It's Her Choice वाले बयान पर आज भी ट्रोल होती हैं नेहा धूपिया, बोलीं- दूसरों की पत्नी और बेटी को गाली देकर...

कृति खरबंदा को कर रहे हैं डेट

बता दें कि इन दिनों पुलकित सम्राट एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों खुलकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। पिछले साल ऐसी खबर उड़ी थी कि पुलकित और कृति जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि कृति ने इन खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था वो दोनों अभी करियर पर फोकस करना चाहते हैं।