scriptसंजय दत्त के बेस्ट फ्रेन्ड ‘कमली’ के इस एक्टर से भी हैं खास कनेक्शन, ‘संजू’ में निभाया है दमदार रोल! | r madhavan connection with sanjay dutt friend kamli sanju | Patrika News

संजय दत्त के बेस्ट फ्रेन्ड ‘कमली’ के इस एक्टर से भी हैं खास कनेक्शन, ‘संजू’ में निभाया है दमदार रोल!

Published: Jul 08, 2018 10:38:35 am

Submitted by:

Amit Singh

संजू रिलीज के होने के बाद से ही लोगों में यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर कौन है ये कमली जिसने संजय दत्त के लाइफ में इतना बड़ा रोल प्ले किया था।

r madhavan

r madhavan

राजकुमार निर्देशित फिल्म ‘संजू’ इन दिनों बम्पर कमाई कर रही है। संजय दत्त के लाइफ पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजू बाबा का किरदार निभाया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। ना सिर्फ रणबीर बल्कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभा रहे परेश रावल और उनके दोस्त कमली का किरदार निभा रहे विक्की कौशल के अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है। मूवी में संजय दत्त और उनके दोस्त के बीच काफी दिलचस्प केमिस्ट्री दिखाई गई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही लोगों में यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर कौन है ये कमली जिसने संजय दत्त के लाइफ में इतना बड़ा रोल प्ले किया था।

पूरी दुनिया है माधुरी की कायल, लेकिन उन्हीं के बच्चे नहीं करते उनकी इज्जत ! ये है वजह…

 

sanju

हाल ही में संजय दत्त का यह दोस्त पूरी दुनिया के सामने आ गया है। इस दोस्त का असल नाम है परेश गिलानी। परेश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी और संजय दत्त की कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परेश गिलानी संग फोटो शेयर कर यह खुलासा किया है कि परेश उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही माधवन ने लिखा- ‘फाइनली अब तुम यहां हो ब्रो… प्लीज स्वागत करें जो मेरे लिए सगे भाई से बढ़कर हैं और मेरे आदर्श संजू के द रियल ‘कमली’, परेश घेलानी। सॉरी ब्रो दुनिया तुम्हारे बारे में जानना चाहती है।’ माधवन ने तीन तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इनमें पहली तस्वीर में विक्की कौशल और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं, दूसरी में परेश और संजय दत्त और तीसरी तस्वीर में माधवन खुद परेश के साथ नजर आ रहे हैं।

घोड़ी चढ़ने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े मिथुन के बेटे मिमोह, रेप के आरोप के बीच शादी हुई रद्द

 

sanju

हाल ही में गिलानी ने किया था ट्वीट
गिलानी ने ट्वीट कर कहा, सोशल मीडिया से दूर रहते हुए काफी साल हो गए हैं। आखिरकार मैं इसे गले लगा रहा हूं। शुरुआत करते हुए, मेरे भाई संजय तुम्हारे लिए एक नोट, जिसे मैं काफी वक्त से अपने दिलो-दिमाग में लिख रहा था और अब यह सबके सामने है।एक लंबे-चौड़े पोस्ट में गिलानी ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय की जिंदगी और फिल्म ‘रॉकी’ के स्टार के साथ उनके दोस्ती पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

फिल्मों में हिट लेकिन टीवी सीरियल्स में फ्लॉप साबित हुए जिमी शेरगिल! ‘सावधान इंडिया’ से मेकर्स ने किया OUT

 

sanju

फिल्म देखकर इमोशनल हुए परेश
गिलानी ने कहा, फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद मैं भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गया। मैं बस संजय को गले लगाकर रोना चाहते हूं। मैं उन वर्षो के लिए रोना चाहता हूं, जो हमने खो दिये, जि़ंदगी के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और जब अपनों को खो दिया था। वो गल्तियां जिन्हें हम सही नहीं कर सकते, उस ताकत के लिए जो हमें एक-दूसरे में मिली, उसके लिए मैं रोना चाहता हूं।उन्होंने कहा कि संजय वह दोस्त है, जो न केवल उनके साथ खड़ा रहा, बल्कि वह उनके लिए एक भाई, मार्गदर्शक, जीती सच्चाई और कहीं अधिक हैं। गिलानी ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए संजय का धन्यवाद। वह हमेशा अभिनेता की जिंदगी में गलतियों, महिलाओं और विवादों को देखते हैं और उनसे प्यार करते हैं।

 

sanju
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो