R. Madhavan की 'निशब्दम' के लिए नहीं बनाया कोई सेट, पुलिस भी असली और पुलिस स्टेशन भी

By: पवन राणा
| Published: 01 Oct 2020, 09:50 PM IST
R. Madhavan की 'निशब्दम' के लिए नहीं बनाया कोई सेट, पुलिस भी असली और पुलिस स्टेशन भी
माधवन की 'निशब्दम' के लिए नहीं बनाया गया कोई सेट, पुलिस भी असली और पुलिस स्टेशन भी

आर. माधवन ( R. Madhavan ) की अपकमिंग फिल्म 'निशब्दम' ( Nishabdham Movie ) का प्रत्येक स्थान वास्तविक और विशुद्ध है, इसमें कोई सेट नहीं है। फिल्म की शूटिंग मात्र 56 दिनों में पूरी कर ली गई। अब यह मूवी ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।

मुंबई। अभिनेता आर. माधवन ( R. Madhavan ) की अपकमिंग फिल्म 'निशब्दम' ( Nishabdham Movie ) की शूटिंग के लिए कोई सेट नहीं बनाया गया। इसमें कमोबेश हर स्थान ओरिजनल है। पुलिस स्टेशन का दृश्य भी सेट बनाकर तैयार नहीं किया गया, बल्कि वास्तविक का इस्तेमाल किया गया। इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी असली थे।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

'ओटीटी ने दिए अवसर'

माधवन ने कहा, 'इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि सिनेमाघरों का एक अलग आकर्षण है, लेकिन इन समयों के दौरान ओटीटी पर एक फिल्म रिलीज होना एक पूर्ण आशीर्वाद है। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्रशंसकों के लिए बहुत अधिक आरामदायक और आसान हैं, खासकर मौजूदा परिस्थितियों में। उनके पास कोई भौगोलिक या भौतिक सीमा नहीं है। लोग किसी भी फिल्म को अपने घर के आराम से कभी भी देख सकते हैं। उन्हें यह भी लगता है कि ओटीटी के माध्यम से कई कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दिखाने और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिल रहा है, जिसके कारण कंटेंट को बहुत अधिक अवसर मिल रहे हैं।

56 दिनों में पूरी की शूटिंग

निर्देशक हेमंत मधुरकर का कहना है, 'फिल्म पूरी तरह से सिएटल में शूट की गई है। इसकी खासियत यह है कि फिल्म में बहुत सारे वास्तविक पुलिसकर्मी शामिल हैं। फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग दुवल के असली पुलिस स्टेशन में भी हुई थी। फिल्म का प्रत्येक स्थान वास्तविक और विशुद्ध है, इसमें कोई सेट नहीं है। फिल्म की शूटिंग मात्र 56 दिनों में पूरी कर ली गई। अब यह मूवी ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।

यह भी पढ़ें: - यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

निशब्दम एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी साक्षी की भूमिका में हैं। माधवन ने साक्षी के पति एंथोनी की भूमिका निभाई है, जो एक सेलिब्रिटी संगीतकार है। इसके माध्यम से हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन भारतीय सिनेमा में डेब्यू भी कर रहे हैं। फिल्म 2 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। मूल रूप से यह तेलुगू भाषा की फिल्म है लेकिन इसे तमिल और मलयालम भाषा में भी एक साथ रिलीज किया जाएगा।