scriptRaashi Khanna के 5 बेहतरीन रोल जिससे उनके कैरियर को मिली रफ्तार, इस किरदार ने लूट लिया दिल, देखें फोटो |Raashi Khanna Birthday his 5 best roles which gave momentum to career | Patrika News
बॉलीवुड

Raashi Khanna के 5 बेहतरीन रोल जिससे उनके कैरियर को मिली रफ्तार, इस किरदार ने लूट लिया दिल, देखें फोटो

6 Photos
3 months ago
1/6

Rashi Khanna Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस राशि खन्ना आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। राशि खन्ना ने अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अजय देवगन के साथ वेब सीरीज ‘रुद्र’ में नजर आई राशि का नेचर के प्रति काफी गहरा लगाव है। उनकी जन्मदिन के मौके पर पांच सबसे यादगार किरदारों के बारे में जानें जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और सिनेमा की दुनिया में उनकी उपस्थिति को मजबूत किया।

2/6

1. "ऊहालु गुसागुसलादे" (2014, तेलुगु) में मिस प्रभावती: राशि खन्ना ने तेलुगु फिल्म "ओहालु गुसागुसलदे" से शानदार शुरुआत की। साल की सबसे बड़ी छोटी फिल्म के रूप में प्रतिष्ठित इस फिल्म ने दर्शकों को मिस प्रभावती की भूमिका से परिचित कराया। उनका चित्रण अत्यंत सराहनीय था, और उनका गाना "एम संडेहम लेडु" एक शानदार चार्टबस्टर बना हुआ है जो प्रशंसकों के बीच गूंजता रहता है।

3/6

2. "सुप्रीम" (2016, तेलुगु) में बेल्लम श्रीदेवी: सुपरहिट "सुप्रीम" में, राशी खन्ना ने बेलम श्रीदेवी की भूमिका निभाई, जो एक उपद्रवी लेकिन हास्यपूर्ण और प्यारी पुलिसकर्मी थी। सैधरम तेज के साथ जोड़ी बनाकर, उनके प्रदर्शन ने फिल्म में एक आनंदमय स्वाद जोड़ दिया। इस किरदार में दिखाए गए हास्य और करिश्मा के सही मिश्रण ने फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

4/6

3. "थोलिप्रेमा" (2018, तेलुगु) में वर्षा: बेहद पसंद किए जाने वाले तेलुगु म्यूजिकल रोमांस "थोलिप्रेमा" में राशि खन्ना के वर्षा के किरदार ने एक अमिट छाप छोड़ी। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, किरदार में लाई गई भावनात्मक गहराई और फिल्म से जुड़े भावपूर्ण गाने सभी ने इसकी भारी सफलता में योगदान दिया। वर्षा एक ऐसा किरदार बन गई जो दर्शकों को पसंद आई, जिससे फिल्म एक यादगार रोमांटिक यात्रा बन गई।

5/6

4. "फर्जी" में मेघा व्यास: राशि खन्ना की बहुमुखी प्रतिभा शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म "फर्जी" में मेघा व्यास के किरदार में झलकती है। अपने ठोस चित्रण के साथ, उन्होंने विविध भूमिकाओं में ढलने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करते हुए, कथा में गहराई जोड़ दी। 'फर्जी' में राशि की किरदार मेघा ने दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाप छोड़ी है।

6/6

5. "रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" में आलिया चोकसी: "रुद्र" की अंधेरी और गहन दुनिया में कदम रखते हुए, राशी खन्ना ने आलिया चोकसी की भूमिका निभाई। इस रोमांचक थ्रिलर में उनके प्रदर्शन ने एक अभिनेत्री के रूप में उनकी सीमा को प्रदर्शित किया, जिससे साबित हुआ कि वह शैलियों के बीच सहजता से बदलाव कर सकती हैं।

newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
अगली गैलरी
Bhagyashree Birthday Special: 54 साल की उम्र में भी ‘भाग्यश्री’ दिखती हैं बेहद खूबसूरत, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.