scriptअहिल्या के बाद,  दूसरी शॉर्ट फिल्म में प्रेगनेंट लेडी बनी राधिका | Radhika apte's second short film the calling | Patrika News

अहिल्या के बाद,  दूसरी शॉर्ट फिल्म में प्रेगनेंट लेडी बनी राधिका

Published: Dec 07, 2015 04:22:00 pm

बॉलीवुड डायरेक्टर सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म में अहिल्या का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे एक बार फिर शॉर्ट फिल्म में अपने किरदार की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं

Radhika Apte

Radhika Apte

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म में अहिल्या का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे एक बार फिर शॉर्ट फिल्म में अपने किरदार की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मैसेज लिए हुए इस शॉर्ट फिल्म में दफ्तरों में गर्भवती महिलाओं के प्रति होने वाले भेदभावपूर्ण रवैये को दिखाया गया है। 

दो मिनट की इस फिल्म का नाम द कॉलिग है। फिल्म में राधिका शाहीन नाम की एक महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि शाहीन एक प्रेगनेंट महिला है जिसे ऑफिस में अपनी प्रेगनेंसी की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ता है। अपने अंदर काबिलियत होने के बावजूद जब उसे प्रमोशन नही मिलता है तो वह अपनी बॉस से सवाल करती है। जवाब में उसकी बॉस (शरनाज़ पटेल) इसे कंपनी प्रबंधन का फैसला बताती है जिसपर शाहीन जवाब देती है उसे उसकी काबिलियत के बजाय उसके प्रेगनेंसी के कारण आंका जा रहा है जो गलत है।

फिल्म के डायलॉग में ऐसा बहुत कुछ है जो आपको हमें आमतौर पर देखने को मिल जाता है। हालांकि राधिका को इस फिल्म ने फिर से सुर्खियों में ला दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो