scriptदेखें रागिनी MMS रिटर्न्स एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की हॅाट और जानलेवा तस्वीरें… | ragini mms 22 karishma sharma hot and bold photoshoot goes viral | Patrika News

देखें रागिनी MMS रिटर्न्स एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की हॅाट और जानलेवा तस्वीरें…

Published: Nov 10, 2017 10:45:28 am

Submitted by:

Riya Jain

देखें रागिनी MMS रिटर्न्स एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की हॅाट और जानलेवा तस्वीरें…

karishma sharma

karishma sharma

जैसा की हम सब जानते हैं जब से वेब सीरीज रागिनी MMS रिटर्न्स से एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा लाइमलाइट में आईं हैं वे काफी पॅापुलर हो चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की एक बार फिर से वे अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें हाल में उन्होंने एक सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट कराया है। उनकी ये तस्वीरों इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं। फोटो में करिश्मा एक बैकलेस ग्रे कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इनमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

karishma sharma

करिश्मा ने अपना ये बोल्ड फोटोशूट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैं। जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं। कहना गलत नहीं होगा की फैंस उनके इस बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज का पसंद कर रहे हैं। वह अपनी बोल्ड इमेज की वजह से काफी कम समय में पॉपुलर हो गई हैं।

karishma sharma

हाल में करिश्मा को लेकर खबर आई थी की उन्हें टॉपलेस सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है। इस बात उन्होंने खुद कही थी। वह अपने स्किन शो को लेकर बेहद कंफर्टेबल हैं इसलिए अगर कहानी की मांग के मुताबिक अगर उन्हें टॉपलेस भी होना पड़े तो वह आराम से ये करने को तैयार हैं।

 

karishma sharma

वैसे ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा अपने बोल्ड अंदाज में नजर आई हो। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने के लिए पॅापुलर हैं। करिश्मा इन दिनों रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में नजर आ रही हैं।

karishma sharma

इस वेब सीरीज में लव मेकिंग सीन देकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा उन्होंने डायरेक्टर विशाल मिश्रा की फिल्म होटल मिलन साइन की है।

karishma sharma

पहले सुनने में आया था एक्ट्रेस रिया सेन एकता कपूर की इस वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। लेकिन अब करिश्मा शर्मा इस वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो