scriptWatch: पोस्टर के बाद Ragini MMS Returns का ट्रेलर बहुत बोल्ड है, उड़ जाएंगे होश | Ragini MMS Returns Teaser out watch here video | Patrika News

Watch: पोस्टर के बाद Ragini MMS Returns का ट्रेलर बहुत बोल्ड है, उड़ जाएंगे होश

Published: Sep 12, 2017 01:24:38 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

टॉपलेस पोस्टर के बाद फिल्म का बेहद बोल्ड टीजर रिलीज कर दिया गया…
 
 

ragini

ragini

एकता कपूर की फिल्में हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही हैं। इन दिनों उनके एक वेब सीरीज की चर्चा जोरों पर है। इस सीरीज का नाम है- ‘रागिनी एमएमएस 2.2’। हाल ही इस फिल्म का फस्र्ट लुक सामने आया था, जो होश उड़ाने वाला था। उसके बाद फिल्म का पोस्टर जारी किया गया और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक के बाद एक लगातार झटके दे रही हैं एकता कपूर।

यकीन मानिए, जिस तरह पोस्टर से आपकी नजरें नहीं हटी थीं। उससे कहीं ज्यादा बोल्ड है फिल्म का टीजर। इसमें कोई दोराय नहीं कि सीरीज का जो टीजर जारी किया गया है, उसे देखने के बाद यह कहना सही होगा कि इस वेब सीरीज में हॉरर और बोल्डनेस का कॉम्बिनेशन दर्शकों के होश उड़ा देगा। टीजर में करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता की बोल्ड केमिस्ट्री भी इस वेब सीरीज के बारे में काफी कुछ बता रही है। वेब सीरीज के टीजर में दिखाया गया कि ‘रागिनी एमएमएस’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ के बाद अब ‘रागिनी एमएमएस रिटन्र्स’ आ रहा है। इसमें करिश्मा का बोल्ड अंदाज दिखाई देने के साथ साथ हॉरर का पंच भी मौजूद है।

इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सहित सिद्धार्थ गुप्ता भी दिखाई देंगे। रिया सेन इस वेब सीरीज में सिमरन का रोल निभा रही हैं। बात यदि कहानी की करें, तो ये दो लड़कियों पर बेस्ड होगी। जिनके कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाएं घटती हैं और ये दोनों उस घटना से किस तरह जुड़ती है और फिर उससे निकलने की कोशिश करती हैं। ये सब कुछ इस वेब सीरीज में दिखाई देगा। इसमें कोई दोराय नहीं कि एएलटी बालाजी का डिजिटल शो ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में टीवी और बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा. हालांकि पहले पोस्टर से लेकर टीजर तक में निर्माताओं ने करिश्मा शर्मा को ही आगे रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो