script‘pranaam’ का टीजर रिलीज, दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन में नजर आए राजीव खडेलवाल | rajeev khandelwal film pranaam teaser released | Patrika News

‘pranaam’ का टीजर रिलीज, दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन में नजर आए राजीव खडेलवाल

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 06:39:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म के टीजर में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे ….

rajeev khandelwal

rajeev khandelwal

बॉलीवुड अभिनेता rajeev khandelwal की फिल्म ‘Pranaam’ का Teaser सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ‘फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से IAS अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो IAS की जगह गैंगस्टर बन जाता है।’ रजनीश राम पुरी ने आगे कहा, ‘फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने मिलेगी।’

rajeev khandelwal
फिल्म के Teaser में Rajeev Khandelwal दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है। इससे पहले राजीव ‘आमिर’ और ‘टेबल नं 21’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।
‘प्रणाम’ के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजन….श राम पुरी हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। फिल्म का निर्देशन ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है।
लंबे समय बाद संजीव फिल्म ‘प्रणाम’ के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘शूद्र द राइजिंग’ को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।
rajeev khandelwal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो