आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक्टर Rajesh Kareer ने मांगी थी 300-400 रुपए की मदद, अकाउंट में पहुंचे 12 लाख

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Jun 2020, 02:56 PM IST
आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक्टर Rajesh Kareer ने मांगी थी 300-400 रुपए की मदद, अकाउंट में पहुंचे 12 लाख
Rajesh Kareer Video

  • टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer Video) ने भी अपनी स्थिति के बारे में लोगों को बताया था। उन्होंने 31 मई को एक वीडियो के जरिए बताया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण काफी लोग बेरोजगार हो गए हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी दो-ढाई महीने से ज्यादा बंद पड़ी है। जिसके कारण काफी लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आर्थिक तंगी की वजह से दो टीवी कलाकारों ने सुसाइड जैसा कदम भी उठाया और दुनिया को अलिवदा कह गए। वहीं, टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer Video) ने भी अपनी स्थिति के बारे में लोगों को बताया था। उन्होंने 31 मई को एक वीडियो के जरिए बताया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें मदद की जरूरत है। जिसके बाद तमाम लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। अब एक्टर ने एक मैसेज के जरिए सभी को शुक्रिया (Rajesh Kareer Thanked Everyone) कहा है।

राजेश वीडियो में कहते हैं कि मैंने एक वीडियो के जरिए सभी से मदद मांगी थी। अपनी आर्थिक तंगी के बारे में मैंने सभी को बताया था। मैं बहुत ही संतुष्टि के साथ आपको बताना चाहता हूं कि रविवार से लेकर गुरुवार तक मुझे ऊपर वाले ने अपना आशीर्वाद दिया है। ऐसा लग रहा है जैसे हर भारतवासी ने मेरे कंधे पर हाथ रखा है। राजेश बताते हैं कि आज मैं संतुष्ट हूं कि मेरी स्थिति पहले से बेहतर हो गई है। मैं हर भारतवासी का शुक्रिया कहना चाहता हूं। मीडिया के लोगों ने भी मेरी काफी मदद की है। सभी को तहेदिल से मैं शुक्रिया करता हूं।

राजेश करीर की वीडियो के बाद लोगों ने उनकी इतनी मदद की अब उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि उनके अकाउंट में पैसे न भेजे। वह कहते हैं कि मैं कहना चाहता हूं कि कृपया मेरे अकाउंट में पैसे मत डालिए। मुझे ऐसा लगता है कि मेरी हैसियत से कहीं ज्यादा आप लोगों ने मेरी मदद की है। आखिरकार मुझे मेरे परिवार की देखभाल अपनी कमाई, अपने कर्म से करनी है। अब मेरे अकाउंट में कोई भी पैसा मत ट्रांसफर करिएगा। मुझे नहीं पता कि मैं आप सब का ये कर्ज कैसे चुका पाऊंगा। राजेश करीर के मदद के लिए काफी लोग आगे आए, जिसकी वजह से उनके अकाउंट में 12 लाख रुपए जमा हो गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले राजेश करीर ने एक वीडियो के जरिए लोगों से गुजारिश की थी कि 300-400 रुपए की भी मदद करेंगे तो उनके लिए बहुत होगा। उन्होंने कहा था कि मैं जीना चाहता हूं इसलिए मदद (Rajesh Kareer Asking For Help) मांग रहा हूं।