scriptइस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे राजेश खन्ना, शादीशुदा होने के बावजूद रहते थे एक साथ, एक ही टूथब्रश से करते थे पेस्ट | Rajesh Khanna Live With Tina Munim In Live In Relationship | Patrika News

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे राजेश खन्ना, शादीशुदा होने के बावजूद रहते थे एक साथ, एक ही टूथब्रश से करते थे पेस्ट

locationमुंबईPublished: Jul 19, 2019 08:26:50 am

शादीशुदा होने के बावजूद राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) , एक्ट्रेस टीना मुनीम (Tina Munim) के साथ रिलेशनशिप में रहे थे….

Rajesh Khanna

Rajesh Khanna

सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) 18 जुलाई, 2012 को अपने करोड़ों फैंस को अलविदा कर गए थे। उन्होंने चेतन आनंद की फिल्म ‘आखिरी खत’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। अपने कॅरियर में 180 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने तीन साल में लगातार 15 हिट फिल्में देखकर बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार का टैग हासिल किया था। एक तरफ राजेश खन्ना का फिल्मी कॅरियर जितना सक्सेसफुल रहा। वहीं उनकी लव लाइफ उतनी ही कंट्रोवर्सियल रही। राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से शादी की।

Rajesh Khanna

शादीशुदा होने के बावजूद थे टीना दीवाने
शादीशुदा होने के बावजूद राजेश खन्ना, एक्ट्रेस टीना मुनीम (Tina Munim) के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। इतना ही जब डिंपल घर छोड़कर चली गई थी तो टीना मुनीम, राजेश खन्ना घर में शिफ्ट हो गई थीं। राजेश खन्ना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उस दौरान टीना और वो एक टूथब्रश से पेस्ट करते थे।

Rajesh Khanna

टीना ने बनाया था राजेश खन्ना पर शादी का दबाव
कहा जाता है कि सुपरस्टार राजेश खन्ना की लड़कियां इस कदर दीवानी थी कि वे जहां से निकलते थे उनकी गाड़ी से उड़ी धूल को अपनी मांग में भर लेती थीं। टीना मुनीम भी काका की जबरदस्त दीवानी थी। उन्होंने 70 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था। राजेश ने डिंपल से शादी के करने के बावजूद टीना को अपने करीब आने दिया था। 80 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा और टीना ने राजेश खन्ना पर शादी करने का दवाब बनाया। कहा जाता हैं कि राजेश खन्ना ने उनसे कमीटमेंट किया था कि वह डिंपल से तलाक लेकर शादी कर लेंगे।

Rajesh Khanna

ऐसे खत्म हुआ टीना से रिश्ता
टीना को जब लगा राजेश खन्ना उनके साथ शादी नहीं करेंगे तो उन्होंने खुद ही दूरियां बना ली और एक दिन उन्हें छोड़कर चली गई। बताया जाता है कि जब टीना, राजेश खन्ना को छोड़कर जा रही थीं तो वह उनके सामने खूब गिड़गिड़ाए थे। लेकिन टीना ने उनकी एक बात भी नहीं सुनी। आखिरकार टीना-राजेश का रिश्ता 1987 में खत्म हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो