script2.0 Movie Review: रजनीकांत की बेटी ने देख ली फिल्म 2.0, फैंस संग शेयर किया फिल्म का रिव्यू | rajinikanth and akshay kumar film 2point0 Early reviews | Patrika News

2.0 Movie Review: रजनीकांत की बेटी ने देख ली फिल्म 2.0, फैंस संग शेयर किया फिल्म का रिव्यू

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2018 10:00:59 am

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म ‘2.0’ का पहला मूवी रिव्यू आ चुका है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने ‘2.0’ देख ली है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया।

rajinikanth and akshay kumar film 2point0 Early reviews

rajinikanth and akshay kumar film 2point0 Early reviews

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ रिलीज हो गई है। लंबे समय से फैंस रजनीकांत और अक्षय को एकसाथ देखने को बेताब थे। बता दें फिल्म ‘2.0’ 600 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म ने रिलीजिंग से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। अबतक एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पूरा कर चुकी है।

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-early-reviews

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 50 करोड़ होने का अनुमान है। आपको बता दें फिल्म ‘2.0’ का पहला मूवी रिव्यू आ चुका है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने ‘2.0’ देख ली है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया।

 

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-early-reviews

सौंदर्या ने ट्वीट में लिखा,’ ओह माई गॉड. 2.0 इस दुनिया से परे है।’ उन्होंने न सिर्फ फिल्म के ग्राफिक्स बल्कि फिल्म के क्लाइमेक्स की भी जमकर तारीफ की।

सोंदर्या ने बताया कि, ‘क्लाइमेक्स के साथ ‘2.0’ के आखिरी 20 मिनट विजुअल ट्रीट की तरह हैं। इन सीन्स में अकल्पनीय स्पेशल इफेक्ट और विजुअल ट्रीटमेंट देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि ये किसी भी इंडियन फिल्म का बेस्ट क्लाइमेक्स सीन है।’

 

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-early-reviews

गौरतलब है कि फिल्म ‘2.0’ रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस फिल्म में खतरनाक वीजुअल्स दिखाई देंगे। फिल्म में हाई टेक्नॉलजी के ग्राफिक्स इस्तेमाल किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘2.0’ देश के इतिहास में अबतक की सबसे महंगी फिल्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो