scriptक्या खूब रही सौंदर्या रजनीकांत की शादी! जमकर नाचे पापा रजनीकांत, वीडियो हो रहा वायरल | Rajinikanth dance video daughter Soundarya Rajinikanth Marriage Photos | Patrika News

क्या खूब रही सौंदर्या रजनीकांत की शादी! जमकर नाचे पापा रजनीकांत, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 02:05:07 pm

Submitted by:

Riya Jain

Soundarya Rajinikanth ने सोमवार को पारंपर‍िक तरीके से Vishagan Vanangamudi के साथ शादी रचाई है।

Rajinikanth dance video daughter Soundarya Rajinikanth Marriage Photos

Rajinikanth dance video daughter Soundarya Rajinikanth Marriage Photos

सुपरस्टार Rajinikanth की बेटी Soundarya Rajinikanth ने सोमवार को पारंपर‍िक तरीके से Vishagan Vanangamudi के साथ शादी रचाई है। शादी के जश्न की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में सौंदर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

rajinikanth-dance-video
सौंदर्या रजनीकांत ने शादी के दौरान गोल्डन और प‍िंक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं दूसरी रस्मों के लिए वे पारंपर‍िक ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं। तो कहा जा सकता है कि बेटी सौंदर्या की जिंदगी के खुशी भरे पल अब शुरू हो चुके हैं।
Soundarya-rajinikanth-wedding
बता दें इस वक्त Rajinikanth का ये डांस वीडियो Dance Video सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।
Soundarya-rajinikanth-wedding-photos

बता दें सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी ने शादी से पहले भी एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी।सौंदर्या की शादी में साउथ एक्टर धनुष और कमल हासन जैसे सितारे भी नजर आए।

Soundarya-rajinikanth-marriage

बता दें सौंदर्या रजनीकांत ने रविवार को अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती!!! मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष…मेरे प्यार पापा…माय एंजल सन…और अब मेरे विशगन।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो