scriptRajkumar Rao ने नहीं पूरी की अपनी मां की ये आखिरी इच्छा! अब होता है मलाल | Rajkumar Rao did not fulfill his mother's last wish | Patrika News
बॉलीवुड

Rajkumar Rao ने नहीं पूरी की अपनी मां की ये आखिरी इच्छा! अब होता है मलाल

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (Monica, O My Darling) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी मां की आखिरी इच्छा को पूरा नहीं किया।

नई दिल्लीNov 09, 2022 / 05:03 pm

Vandana Saini

Rajkumar Rao ने नहीं पूरी की अपनी मां की ये आखिरी इच्छा

Rajkumar Rao ने नहीं पूरी की अपनी मां की ये आखिरी इच्छा

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (Monica, O My Darling) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें एक्टर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ नजर आने वाले हैं। संजय रौट्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही ओटीटी लवर्स इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मां को याद करते नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर वीडियो में अपनी मां की आखिरी इच्छा के बारे में बात कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/RajkumarRao?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Aamir Khan की इस सुपरहिट फिल्म को Milind Soman नेबीच में ही मार दी थी लात!



https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw


फैंस कर रहे वीडियो लाइक

एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर उनके फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स के साथ-साथ लाखों की संख्या में कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर उनको निराश न होने के लिए कह रहे हैं। राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी दमदार पहचान बनाई है और एक्टर करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात

वहीं अगर राजकुमार राव के काम की बात करें तो, ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में नजर आने वाले हैं। इस कहानी में मर्डर तो हो जाता है लेकिन किसका होता है इसी पर पूरी कहानी घूम-फिर कर दिखाई जाएगी। ये फिल्म इसी महीने 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार एक बार फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ ‘स्त्री 2’ (Stree 2) में भी नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Priyanka Chopra ने की Yogi Adityanath की तारीफ, तो यूजर्स बोले – ‘इतना बदलाव कैसे?’

0:00

Home / Entertainment / Bollywood / Rajkumar Rao ने नहीं पूरी की अपनी मां की ये आखिरी इच्छा! अब होता है मलाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो